टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप 2023 में युवराज सिंंह और सुरेश रैना बनेंगे ये 2 खिलाड़ी, भारत को बनाएंगे चैंपियन

 


Team India: टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच पारस म्हाब्रे (Paras Mhambrey) ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के बीच मे ही एक बड़ा बयान दे दिया है। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 5टी 20 मैचों की सीरीज के चौथे मैच से पहले एक बड़ा बयान दे दिया है। पारस म्हाब्रे (Paras Mhambrey) टीम इंडिया (Team India) के दो युवा बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते है। पारस म्हाब्रे उन खिलाड़ियों को विश्व कप मे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और सुरेश रैना (Suresh Raina) के रूप मे उतारना चाहते है। आइए जानते है उन खिलाड़ियों के बारें मे जिन्हें पारस म्हाब्रे टीम इंडिया (Team India) का अगला सुरेश रैना और युवराज सिंह बनकर वर्ल्ड कप (World Cup) मे उतारना चाहते है।

अब गेंदबाजी करेंगे यह दो युवा बल्लेबाज

टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजी कोच पारस म्हाब्रे (Paras Mhambrey) दो युवा बल्लेबाजों  तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaisawal) से गेंदबाजी कराना चाहते है। पारस म्हाब्रे ने कहा की “मैंने तिलक और यशस्वी को अन्डर-19 की टीम से ही देखा है दोनों बल्लेबाजों के पास बेहतरीन गेंदबाजी की क्षमता है, यदि यह दोनों गेंदबाजी पर काम करेंगे तो आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए बढ़िया साबित होगा, टीम मे बल्लेबाजों के रूप मे एक गेंदबाजी का विकल्प होगा” पारस म्हाब्रे (Paras Mhambrey) ने आगे कहा की “मुझे यह उम्मीद है की जल्द ही हम इन्हे गेंदबाजी करते हुए देखेंग, हम इस पर काम भी कर रहे है”.

शानदार फॉर्म मे है दोनों बल्लेबाज

टीम इंडिया के दोनों युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaisawal) दोनों ही बेहद शानदार फॉर्म में है। दोनों ही बल्लेबाजों ने वेस्टइंडीज दौरे पर डेब्यू किया है। यशस्वी ने इस दौरान स् टेस्ट मुकाबले और 1 टी20 मैच खेला। 2 टेस्ट मैचों मे यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaisawal) ने 266 रन बनाए । जबकि खेले गए एक मात्र टी20 मुकाबले मे 1 रन ही बना सके। वहीं तिलक वर्मा ने तीन टी20 मुकाबले खेले है और 139 रन बनाए है। तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने इसमे एक अर्धशतक भी लगाया है और एक बार 49 रन पर नाबाद भी रहे है। यह दोनों ही प्लेयर जल्द ही इंटरनेशनल लेवल पर गेंदबाज़ी करते हुए दिख सकते है।

शानदार है दोनों बल्लेबाजों का लिस्ट ए करियर

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaisawal)और तिलक वर्मा (Tilak Verma) का लिस्ट ए करियर बहुत शानदार रहा है। यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaisawal) ने लिस्ट ए के 32 मुकाबलों मे 1511 रन बनाए है,जबकि गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट भी अपने नाम किए है। वहीं प्रथम श्रेणी के मुकाबलों में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaisawal) ने 2111 रन बनाए है। दूसरी तरफ तिलक वर्मा का भी लिस्ट ए करियर शानदार है। तिलक वर्मा ने 25 मैचों मे 1266 रन बनाए है तथा 8 विकेट भी झटके है। जबकि तिलक वर्मा ने अपने प्रथम श्रेणी के मुकाबलों मे खेलते हुए 523 रन बनाए है और 3 विकेट अपने नाम किए है।

0/Post a Comment/Comments