VIDEO : नसीम साह ने रहमानुल्लाह गुरबाज के साथ की बदतमीजी, लाइव मैच में ही दी गंदी-गंदी गालियां

 


Naseem Shah: कोलंबों में कल लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) का शानदार आगाज़ हुआ। पहला मैच जाफना किंग्स और कोलंबों स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले को जाफना किंग्स ने 21 रनों से अपने नाम कर लिया। बता दें कि पहले खेलकर जाफना किंग्स ने 173 रनों का स्कोर खड़ा किया था। उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेत के लिए 2.5 ओवर में 27 रन ठोके। रहमानुल्लाह गुरबाज 11 गेंदों पर 21 रन बनाकर नसीम शाह (Naseem Shah) के शिकार बने। हालांकि उन्हें आउट करने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाज ने बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी।

लंका प्रीमियर लीग का धमाकेदार आगाज़

जाफना किंग्स और कोलंबों स्ट्राइकर्स की टीमें कल लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) के ओपनिंग मुकाबले में आमने-सामने थी। टॉस जीता था कोलंबों स्ट्राइकर्स ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर खेलने उतरी जाफना किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज 21 रन बनाकर नसीम शाह (Naseem Shah) के शिकार बने। अंत में पूरी टीम 20 ओवर में 173 रनों का स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में कोलंबों स्ट्राइकर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और बाबर आजम (Babar Azam) 7 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। उनकी टीम की तरफ से सबसे अधिक रन निरोशन डिकवेला (58) ने बनाए। हालांकि उन्हें छोड़ अन्य कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। अंत में कोलंबों स्ट्राइकर्स की टीम 19.4 ओवर में महज 152 रनों के स्कोर पर सिमट गई। इस तरह जाफना किंग्स ने इस मैच को 21 रनों से जीत लिया।

नसीम शाह ने सरेआम बेशर्मी की हदें पार की

लंका प्रीमियर लीग (LPL 2023) का कल धामकेदार आगाज़ हुआ। बता दें कि कल टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में जाफना किंग्स ने कोलंबों स्ट्राइकर्स को रौंद डाला। हालांकि इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने जेंटलैमन गेम कहे जाने वाले इस खेल को शर्मसार कर दिया। दरअसल जाफना किंग्स की पारी के दौरान जब रहमानुल्लाह गुरबाज को नसीम शाह (Naseem Shah) ने आउट किया तो उन्होंने अफगानी खिलाड़ी के साथ बदतमीजी की। दरअसल गुरबाज जब आउट होकर जा रहे थे तो नसीम शाह (Naseem Shah) उनके पास से सेलिब्रेट करते हुए गुजरे और उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

0/Post a Comment/Comments