VIDEO: 6,6,6,6,6… धोनी के चेले ने देवधर ट्रॉफी में मचाया तलहका, महज इतनी ही गेंदों में कूटे 83 रन

 


Shivam Dube: देवधर ट्रॉफी में बीते दिन नॉर्थ जोन और वेस्ट जोन के बीच मुकाबला खेला गया। इस धमाकेदार मुकाबले को वेस्ट जोन ने 6 विकेटों से अपने नाम कर लिया। बता दें कि पहले खेलकर नॉर्थ जोन ने 259 रन बनाए थे। इसके जवाब में वेस्ट जोन की टीम ने 7 गेंद रहते ही इस मुकाबले को जीत लिया। वेस्ट जोन की तरफ से शिवम दुबे (Shivam Dube) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 78  गेंदों में 83 रन ठोके। उन्होंने अपनी इस पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाए।

वेस्ट जोन ने नॉर्थ जोन को किया पराजित

नॉर्थ जोन और वेस्ट जोन की टीमें कल देवधर ट्रॉफी के एक मुकाबले के दौरान आमने-सामने थी। टॉस जीता था नॉर्थ जोन की टीम ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्थ जोन ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 259 रनों का स्कोर खड़ा किया। उनकी टीम की तरफ से हिमांशु राणा और नितीश राणा ने 54-54 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट जोन की टीम की शुरुआत खराब रही और उनके दो विकेट केवल 49 रनों पर गिर गए। हालांकि इसके बाद शिवम दुबे (Shivam Dube) ने 83 और कथन पटेल ने 63 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

शिवम दुबे ने खेली तूफानी पारी

वेस्ट जोन की टीम ने कल देवधर ट्रॉफी में नॉर्थ जोन की टीम को 6 विकेटों से करारी शिकस्त दे दी। इस मैच में उनकी जीत के हीरो रहे टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube)। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 78  गेंदों में 83 रन ठोके। उन्होंने अपनी इस पारी में 3 चौके और 5 छक्के लगाए। शिवम का आईपीएल 16 शानदार गुजरा। उन्होंने सीएसके की तरफ से खेलते हुए कई बेहतरीन पारियां खेली। उन्हें इसका इनाम भी मिला और एशियन गेम्स के लिए चुनी गई टीम इंडिया में शिवम दुबे (Shivam Dube) का नाम शामिल किया गया।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments