‘अगला मैच उनका आखिरी होगा..’ इस पूर्व दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, सूर्यकुमार यादव का करियर किया खत्म


Suryakumar Yadav: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही एकदिवसीय श्रृंखला रोमांचक मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है। दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। जिसकी वजह से अब यह श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर आकर खड़ी हो गई है। इसी बीच इस श्रृंखला में कुछ भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत औसत रहा है। जिनमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम भी शामिल होता है। हाल ही में अब दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर ने इस बात की सच्चाई बताई है की आखिर क्यों वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा एकदिवसीय मुकाबला सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का आखिरी मुकाबला हो सकता है।

सूर्यकुमार यादव का बल्ला रहा है दोनों मुकाबलों में खामोश

‘अगला मैच उनका आखिरी होगा..’ इस पूर्व दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, सूर्यकुमार यादव का करियर किया खत्म 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही श्रृंखला में हर किसी की नजर सूर्यकुमार यादव के ऊपर बनी हुई थी। हाल ही में लेकिन अब वसीम जाफर ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कमजोरियों को सबके सामने रखा है। वसीम जाफर ने कहा

“सूर्यकुमार की बल्लेबाजी के ढंग में जोखिम भरे शॉट्स खेलना और अक्सर बाउंड्री को पार करने की कोशिश करना शामिल है, जिससे उनका विकेट गंवाना पड़ सकता है”

सूर्यकुमार यादव अभी तक 25 एकदिवसीय मुकाबले खेल चुके हैं। लेकिन अभी भी वह पारी को किस तरह से गहराई में ले जाना है इस बात को नहीं समझ पाए हैं।

वसीम जाफर ने दी सूर्यकुमार यादव को यह सलाह

सूर्यकुमार यादव का बल्ला वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती दोनों मुकाबलों में खामोश रहा है। पहले मुकाबले में 19 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव दूसरे मुकाबले में सिर्फ 24 रन बना सके हैं। इस मौके पर वसीम जाफर ने कहा

“50 ओवर के फॉर्मेट में रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन जैसे बल्लेबाज अपनी पारी को गहराई तक ले जाने में सफल रहे हैं”

वसीम जाफर ने सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav)को अपनी सोच पर पुनर्विचार करने और हर गेंद पर बड़े शॉट नहीं लगाने की सलाह दी, क्योंकि इससे वह जल्दी आउट हो रहे है। अब देखना यह है कि इस दिग्गज की सलाह मानकर सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करते हैं। क्योंकि अगर वह इस मुकाबले में निराश करते हैं तब उनकी जगह लेने के लिए श्रेयस अय्यर और केएल राहुल कतार में खड़े हैं।

0/Post a Comment/Comments