टीम इंडिया की शर्मनाक हार के लिए ये 4 खिलाड़ी जिम्मेदार! लात मारकर कर देना चाहिए टीम से बाहर

 


IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया 6 विकेट से हार गई। इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान होप ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम 181 रन पर आउट हो गई। वेस्टइंडीज की टीम ने इस लक्ष्य को एकतरफा अंदाज में हासिल किया।

वेस्टइंडीज की टीम ने भारत को दूसरे वनडे मुकाबले में हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। इसके साथ ही वनडे सीरीज पर कब्जा करने के लिए एक कदम बढ़ाया है जो भारत के लिए खतरे की घंटी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस मैच में भारतीय टीम की हार के लिए कई खिलाड़ी जिम्मेदार हैं। वहीं, क्रिकेट एक्स्पर्ट्स को भी इन 4 खिलाड़ियों को लेकर निराशा है। आइए जानें-

IND vs WI:संजू सैमसन ने फैंस को दिलाया गुस्सा

बारबाडोस में सीरीज के दूसरे वनडे के लिए संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। लेकिन इस मौके का फायदा नहीं उठाया जा सका। संजू सैमसन ने इससे पहले आखिरी वनडे 25 नवंबर 2022 को न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेला था। इस मैच में संजू सैमसन सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

अक्षर पटेल

IND vs WI: इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका ऑलराउंडर अक्षर पटेल को मिला। लेकिन 1 रन बनाने के बाद वह शेपर्ड की गेंद का शिकार हो गए और विकेटकीपर होप ने उनका कैच लपका। अक्षर पटेल ने भी इस मैच में 2 ओवर गेंदबाजी की लेकिन विकेट लेने में असफल रहे।

IND vs WI: कप्तान के रोल में फेल हुए हार्दिक पांडया

IND vs WI: इस मैच में हार्दिक पंड्या को टीम की कप्तानी सौंपी गई। लेकिन हार्दिक पंड्या पूरी तरह फ्लॉप रहे। उन्होंने 14 गेंदों में सिर्फ 7 रन की पारी खेली। वहीं 6.4 ओवर में गेंदबाजी करने के बावजूद वह एक भी विकेट नहीं ले सके।

उमरान मलिक

IND vs WI: तेज गेंदबाज उमरान मलिक की नाकामी इस मैच में भी जारी रही। उमरान मलिक यहां फिर से विकेट लेने में नाकाम रहे। इस मैच में उन्होंने 3 ओवर गेंदबाजी की और प्रतिद्वंद्वी को 27 रन दिए।

0/Post a Comment/Comments