भारत की हार के 2 दिन बाद हार्दिक पांडया ने उगला जहर, इन खिलाड़ियों पर लगाया टीम की हार का आरोप

 


भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI): कैरेबियाई टीम ने दूसरे वनडे में भारत को 6 विकेट से हराया। इस मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया और हार्दिक पांडया को कप्तानी मिली। लेकिन इस मैच में टीम इंडिया जीत हासिल करने में नाकाम रही। टीम के बल्लेबाजों ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर के अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा प्रभाव नहीं डाल सका। इस करारी हार के बाद हार्दिक पांडया ने गुस्से में बयान दे दिया।

बताया जा रहा है कि दूसरे वनडे की हार के बाद कप्तान हार्दिक पांडया ने बल्लेबाजों की क्लास लगाई है। उन्होंने कहा, “यह पहले मैच जैसा नहीं था, लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की। शार्दुल ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने हमारी आशा को जीवित रखा। लेकिन हमारे पास सीखने के लिए और भी बहुत कुछ है।”

उन्होंने आगे कहा, ”सलामी बल्लेबाजों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, किशन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण है।”

वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर हार्दिक पांडया का बयान

हार्दिक पांडया ने वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों पर बात करते हुए कहा, ”मैं वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहा हूं। मैं धीरे-धीरे पूरी गेंदबाजी फिटनेस की दिशा में काम कर रहा हूं। मैं कछुआ हूं, खरगोश नहीं।”

सीरीज 1-1 से बराबर होने के बाद अब आखिरी गेम निर्णायक होगा। अगला मैच फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों के लिए भी रोमांचक होगा।

वेस्टइंडीज की टीम भारत को सिखाने वाली है सबक!

मैच के प्रेजेंटेशन के दौरान शाई होप ने कहा, ”मैं अपने अर्धशतकीय प्रदर्शन से खुश हूं। यह एक शानदार मैच था। हम अगले मैच में फिर इसे दोहराना चाहेंगे। हमें बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा। आपको उस विकेट पर तेजी से रन बनाने के तरीके ढूंढने होंगे, खासकर भारत जैसे गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ। हमें एक जीत मिली है, सीरीज जीतने के लिए हमें अगला गेम जीतना होगा। खिलाड़ी फिर से कड़ी मेहनत करेंगे।”

0/Post a Comment/Comments