MPL में जमकर हुआ ड्रामा, बल्लेबाज हुआ क्लीन बोल्ड, फिर भी थर्ड अंपायर को किया रेफर, अजीबोगरीब घटना का VIDEO हुआ वायरल

 


MPL 2023: महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 (MPL 2023) में बीते दिन कोल्हापुर टस्कर्स बनाम पुनेरी बप्पा मुकाबला खेला गया। इस धामकेदार मैच में कोल्हापुर टस्कर्स ने पांच विकेट से पुनेरी बप्पा को मात दे दी। पहले खेलकर पुनेरी बप्पा ने अपने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 133 रन बनाए थे। जवाब में कोल्हापुर टस्कर्स को इस लक्ष्य का पार करने में कोई दिक्कत नहीं हुई और उन्होंने 14 गेंद रहते ही इस मैच को अपने नाम कर लिया। इस मैच में पुनेरी बप्पा की पारी के दौरान जमकर ड्रामा हुआ। बल्लेबाज के बोल्ड होने के बावजूद थर्ड अंपायर के पास जाना पड़ा।

कोल्हापुर टस्कर्स ने पुनेरी बप्पा को दी मात

बीते दिन कोल्हापुर टस्कर्स बनाम पुनेरी बप्पा महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 (MPL 2023) में क्वालिफायर-2 में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी थी। टॉस जीता था कोल्हापुर टस्कर्स की टीम ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलकर पुनेरी बप्पा ने अपने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 133 रन बनाए थे। जवाब में कोल्हापुर टस्कर्स को इस लक्ष्य का पार करने में कोई दिक्कत नहीं हुई और उन्होंने 14 गेंद रहते ही इस मैच को अपने नाम कर लिया। कोल्हापुर टस्कर्स की तरफ से सिद्धार्थ म्हात्रे ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों का सामना करके 58 रन बनाए।

बोल्ड होने के बाद भी थर्ड अंपायर से पूछा

महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2023 (MPL 2023) में कल क्वालिफायर-2 के मुकाबले में कोल्हापुर टस्कर्स ने पांच विकेट से पुनेरी बप्पा को मात दे दी। पुनेरी बप्पा के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया जिसके चलते वह बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। इसका परिणाम ये हुआ कि पुनेरी बप्पा का यह मैच गंवाना पड़ा। साथ ही उनकी बैटिंग के दौरान जमकर ड्रामा देखने को मिला। दरअसल कोल्हापुर टस्कर्स के गेंदबाद तरनजीत सिंह की एक गेंद को पुनेरी बप्पा के बल्लेबाज यश क्षीरसागर ने खेलने का प्रयास किया। गेंद उनको छकाती हुई उनके विकेटों को जा लगी मगर ऐसा प्रतीत हुआ कि शायद विकेटकीपर के दस्तानों से लगकर गिल्लियां गिरी हैं। इसी के चलते अंपायरों ने इसे थर्ड अंपायर को रेफर किया जहां बल्लेबाज को आउट करार दिया गया।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments