पाकिस्तानी टीवी शो में एंकर ने मोहम्मद आमिर के साथ मिलकर रोहित शर्मा का उड़ाया मजाक तो फैंस ने दिया करारा जवाब

 


26 मई को आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद मुंबई का आईपीएल का सफर खत्म हो गया था। उसके बाद मुंबई के कप्तान कुछ दिन घर पर बिताने के बाद WTC फाइनल के लिए स्टैंडबाय ओपनर यशस्वी जायसवाल के साथ इंग्लैड के लिए रवाना हुए। फिलहाल वह पहुंच चुके हैं और मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

इस बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक टीवी शो की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज और होस्ट रोहित शर्मा का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तानी टीवी शो में एंकर ने रोहित शर्मा का उड़ाया मजाक

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन आईपीएल के हालिया सीजन में बेहद खराब रहा। उनके खराब फॉर्म के चलते मुंबई को कई मुकाबलों में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। रोहित शर्मा ने आईपीएल के इस सीजन में खेले गए कुल 16 मुकाबलों में 20.75 की औसत से 332 रन बनाए, जिसमें 65 उनका सर्वाधिक स्कोर रहा था।

इस बीच पाकिस्तान के जियो टीवी पर आने वाले एक प्रोग्राम ‘हंसना मना है विथ तबिश’ में एंकर तबिश, रोहित शर्मा का जमकर मजाक उड़ाते नजर आए। दरअसल, प्रोग्राम में पाकिस्तान की जानी-मानी हस्तियों को इनवाइट किया जाता है। फिर उनसे मजाकिया अंदाज में कई मुद्दों पर बात की जाती है।

इसी कड़ी में तबिश ने शो पर आए मेहमान पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से गेम ‘गेस द प्लेयर’ के दौरान स्क्रीन पर रोहित शर्मा की तस्वीर दिखाते हुए गेस करने को कहा। इस दौरान एंकर ने रोहित शर्मा की तस्वीर को गेस करने के लिए ‘वड़ा पाव’ शब्द का इस्तेमाल किया, जिसको लेकर रोहित शर्मा के फैंस नाराज हो गए। उन्होंने आमिर के साथ-साथ एंकर को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया और खूब खरी खोटी सुनाई।

यहां देखिए वायरल क्लिप पर फैंस के रिएक्शन


 

0/Post a Comment/Comments