BCCI ने नहीं की टैलेंट की कद्र तो भारत छोड़ नीदरलैंड पहुंचा ये खिलाड़ी, अब सूर्यकुमार यादव से भी खतरनाक करता है बल्लेबाजी

आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबले 18 जून से ही खेले जा रहे हैं। इन क्वालीफायर मुकाबलों में 10 टीमों ने भाग लिया था, जिसमें से चार टीमें पहले से ही बाहर हो चुकी हैं और बाकी बची 6 टीमों के बीच लगातार भिड़ंत जारी है। हालांकि नीदरलैंड की टीम ने अपने आखिरी मैच में वेस्टइंडीज की टीम को सुपर ओवर में मात देकर पूरी दुनिया में अपना हल्ला बोल दिया है। नीदरलैंड ने मुकाबला टाई होने के बाद सुपर ओवर खेला, जिसमें भारतीय मूल के एक खिलाड़ी ने मैच विनिंग पारी खेली है।

भारतीय मूल के इस खिलाड़ी ने मचाया धमाल

वेस्टइंडीज- नीदरलैंड के बीच क्वालीफायर मुकाबले का 18 वां मुकाबला खेला गया। जिसमें नीदरलैंड के खिलाड़ी एंड अनिल तेजा ने अपने बल्ले से जमकर कोहराम मचाया।

दोनों टीमों के बीच मुकाबला टाई हुआ सुपर ओवर भी हुआ और सुपर ओवर में मुकाबला जीतने में भारतीय मूल के अनिल तेजा ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करके नीदरलैंड को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई।

अपने बल्ले से खेली विस्फोटक पारी

भारतीय मूल के खिलाड़ी ने 76 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और तीन छक्कों की मदद से 111 रनों की शानदार पारी खेली। अनिल तेजा भारतीय मूल के हैं उनका जन्म आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हुआ है। लेकिन वह कुछ साल पहले ही न्यूजीलैंड में जाकर के बज गए हैं जिसके बाद उन्होंने साल 2019 में नीदरलैंड की टीम को ज्वाइन कर लिया है।

विराट कोहली के हैं फैन

अनिल दुनिया के बाकी क्रिकेटरों की तरह ही विराट कोहली को काफी पसंद करते हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया है कि

“मेरे पास केवल दो ही इंटरनेशनल सेंचुरी है। विराट कोहली के पास 70 से ज्यादा है, जिस तरीके से विराट खेलते हैं मुझे वह काफी पसंद है हमने उनके खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया में खेला था। मैं उनकी पारी को देखकर दंग रह गया था। वह पूरी तरीके से प्रोफेशनल हैं और फिटनेस फ्रीक भी है वह मेरे लिए एक बहुत ही बड़े रोल मॉडल हैं।”

अनिल की तरह ही बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी बराबर का टैलेंट रखते हैं।

0/Post a Comment/Comments