कोलकाता के खिलाफ उनके घर में खेलने उतरेगी पंजाब, इन बड़े बदलावों के साथ उतरेगी दोनों टीमें, देखें प्लेइंग XI


 KKR vs PBKS: आईपीएल 16 में आज यानि 8 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। प्लेऑफ में जाने के हिसाब से दोनों ही टीमों के लिए जीत बेहद जरूरी है। ऐसे में दोनों ही खेमा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी इस मैच को जीतने के लिए। बता दें कि पिछली बार जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी, तब बाजी पंजाब किंग्स ने मारी थी। देखना है आज किसे जीत नसीब होती है। आइए एक नजर डालें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर।

कोलकाता करेगी पंजाब किंग्स का स्वागत

कोलकाता के इडन गार्डन्स में आज नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टीम होगी। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएंगी। जहां एक तरफ केकेआर होगी जिन्होंने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को पांच रनों से हराया था। वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 विकेटों  पराजय का सामना करना पड़ा था।

कोलकाता का पलड़ा रहेगा भारी

पंजाब किंग्स आज जब केकेआर के सामने होगी तो उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती स्पिन की होगी। केकेआर के पास तीन धाकड़ स्पिनर हैं जो अपने दम पर मैच का रुख मोड़ने में माहिर हैं। अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति पर गौर करें तो पंजाब किंग्स 10 मैचों में पांच जीत और इतने ही हार सहित 10 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर हैं। दूसरी तरफ कोलकाता 10 मैचों में ही चार जीत और 6 हार सहित आठ अंक लेकर अंक तालिका में आठवें पायदान पर काबिज हैं। दोनों टीमें आज कुछ ऐसी रहने वाली हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

कोलकाता नाईट राइडर्स:

एन जगदीसन (w), जेसन रॉय, नितीश राणा (c), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, डेविड विसे, कुलवंत खेजरोलिया, सुयश शर्मा, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

पंजाब किंग्स:

शिखर धवन (c), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, जितेश शर्मा (wk), शाहरुख खान, हरमीत सिंह, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर

0/Post a Comment/Comments