हार्दिक पंड्या की सेना के सामने उतरेंगे दिल्ली के दबंग, दोनों टीमों में होंगे कुछ ऐसे बदलाव, देखें प्लेइंग XI

 


आईपीएल 2023 (IPL 2023) का रोमांच अपने चरम पर चढ़ता जा रहा है, कौनसी टीम आखिरी समय पर प्ले ऑफ में जाएगी इसका कोई कुछ नहीं कह सकता है। इसी कड़ी में मंगलवार (02 मई 2023) को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स (GT vs DC) के बीच कांटे का मैच देखने को मिलने वाला है। दोनों ही टीमों के मध्य होने वाले इस मैच पर लगभग तमाम टीमों की भी निगाहें होने वाली है, क्योंकि गुजरात इस समय अंक तालिका में टॉप पर पहुंची हुई है। वहीं दिल्ली यदि यहाँ से मैच जीतती हैं तो वह गुजरात की राह में एक कांटे का काम करेगी।

मैच का हाइप

ईडन गार्डन में दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आसान जीत के बाद गुजरात टाइटंस ने जीत की हैट्रिक पूरी की। जहां गुजरात के गेंदबाजों ने पहली पारी में घरेलू टीम को एक बराबर स्कोर तक सीमित करने के लिए अपना काम किया। वहीं शुभमन गिल, डेविड मिलर और विजय शंकर ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया, जिससे यह एक नियमित पीछा जैसा लग रहा था।

दूसरी ओर अपने विरोधियों सामने, यानि दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर एक हाई स्कोरिंग मैच में अपने पिछले मुकाबले में नौ रन से हार गईं। स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने बल्ले और गेंद दोनों से वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे, लेकिन इसके बावजूद भी टीम को जीत नसीब नहीं हुई।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

GT vs DC: गौरतलब है कि अहमदाबाद की सतह इस साल की प्रतियोगिता में बल्लेबाजों की सहयोगी साबित हो रही है। भले ही स्पिन गेंदबाजों के लिए अच्छी तरह से सहायता है, मैदान के छोटे आयाम बल्लेबाजों को कुछ ज्यादा ही आकर्षित करते हैं। इस स्थान पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग करने के लिए अक्सर इच्छुक होती है। इस कारण टीमें अपनी प्लेइंग 11 में शानदार खिलाड़ियों को शामिल करने वाली है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेट कीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एरिक नार्जे, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शुभमन गिल, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा और जोशुआ लिटिल।

0/Post a Comment/Comments