‘नल्ला बेरोजगार जॉन सीना’, WWE लीजेंड ने इंस्टाग्राम पर शेयर की धोनी की तस्वीर तो फैंस ने लिए जमकर मजे

 


जारी आईपीएल 2023 का 49वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। खेले जा रहे इस मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए। बल्लेबाजी करनी उतरी मुंबई इंडियंस बेहद खराब शुरुआत के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 139 रन बनाने में कामयाब रही।

इस बीच खेले जा रहे मुकाबले से पहले WWE लीजेंड जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी की एक खास तस्वीर पोस्ट की है। 

जॉन सीना के आइकॉनिक पोज में दिखे धोनी

चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने 3 मई को लखनऊ के खिलाफ बारिश से बाधित मुकाबले में WWE लीजेंड जॉन सीना के आइकॉनिक को पोज देते हुए गेंदबाज को DRS के लिए इनकार किया था। हालांकि, 19वें ओवर के बाद भयानक बारिश के चलते मैच को रद्द करना पड़ा था।

लखनऊ के खिलाफ खेले गए मुकाबले के तीन दिन बाद आज जॉन सीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से धोनी की लखनऊ के मैच के दौरान की वहीं फोटो शेयर की है। WWE लीजेंड के धोनी की तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। 

चेन्नई बनाम मुंबई

चेपॉक में खेले जा रहे मुकाबले की बात करें तो धोनी ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा से ओपनिंग नहीं करवा कर उनको फर्स्ट डाउन भेजा, लेकिन चेन्नई की शानदार गेंदबाजी के सामने मुंबई की बल्लेबाजी शुरुआत में ही लड़खड़ाती नजर आई।

मुंबई ने पावरप्ले में ही 3 अहम बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे, जिनमें कप्तान रोहित शर्मा, ग्रीन और किशन शामिल थे। हालांकि बाद में सूर्यकुमार यादव और नेहाल वढेरा ने पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन ज्यादा कामयाब नहीं हो पाए। खबर लिखे जाने तक मुंबई ने निर्धारित ओवरों में 140 रनों का लक्ष्य चेन्नई को दिया है। चेन्नई की ओर से मथीशा पथिराना ने सबसे अधिक तीन और दीपक चाहर व तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट प्राप्त किए।

देखिए जॉन सीना की इंस्टा पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 

0/Post a Comment/Comments