चोटिल हुए विराट कोहली को WTC फाइनल में इस खिलाड़ी ने किया रिप्लेस!, सालों बाद चमकी किस्मत


 Virat Kohli : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के ऊपर लोगों की नजर बनी हुई है। इस फाइनल में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करके इस खिताब को हर हालत में अपना बनाना चाहती है। लेकिन आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले कोहली के बारे में अब यह बात कही जा रही है कि हो सकता है वह इस फाइनल का हिस्सा नहीं हो। दरअसल शतक लगाने के बाद आखिरी मुकाबले में विराट फील्डिंग के दौरान खुद को चोट लगा बैठे थे। ऐसे में अगर विराट कोहली इस फाइनल का हिस्सा नहीं होते हैं तब एक युवा खिलाड़ी की किस्मत चमक सकती है।

विराट कोहली की जगह पर खेल सकता है यह युवा खिलाड़ी

आरसीबी और गुजरात के बीच हुए मुकाबले में कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था। लेकिन उसके बाद विजय शंकर का कैच लेने के दौरान विराट कोहली खुद को चोट लगा बैठे थे। चोट लगने के बाद विराट कोहली ने मैदान छोड़ दिया था और उनके चेहरे पर दर्द साफ रूप से देखा जा सकता था। ऐसे में अगर विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का हिस्सा नहीं होते हैं तब बीसीसीआई सरफराज खान (Sarfaraz khan)को मौका दे सकते हैं।

सरफराज खान ले सकते हैं विराट कोहली की जगह

विराट कोहली को अपने आईपीएल के आखिरी लीग मुकाबले में जबरदस्त चोट लग गई थी। इसी वजह से वह फील्डिंग के दौरान मैदान में मौजूद नहीं थे। लेकिन अभी तक इस बात को लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर विराट कोहली इस फाइनल में जगह नहीं बना पाते हैं तब जरूर उनकी जगह सरफराज खान को ही मौका मिलेगा। दरअसल घरेलू मुकाबलों में सरफराज खान (Sarfaraz khan)रनों का अंबार लगा चुके हैं। यही वजह है कि इस युवा खिलाड़ी के नाम का जिक्र लगातार इस फाइनल के पहले किया जा रहा है। हालांकि हर किसी को यही उम्मीद है कि विराट कोहली खुद इस फाइनल के पहले खुद को फिट कर लेंगे। अब देखना यह है कि विराट कोहली की चोट के ऊपर बीसीसीआई का क्या बयान आता है।

0/Post a Comment/Comments