WTC फाइनल से पहले रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, अपने इस बयान से क्रिकेट जगत में मचाई सनसनी

 


Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून 2023 से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल (WTC Final) मैच शुरू होने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह खिताबी मुकाबला लंदन (इंग्लैंड) के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेला जाने वाला है। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया की टेंशन बढ़ा दी है। कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने एक हालिया बयान से तहलका मचा कर रख दिया है। जो इस समय खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है।

रोहित ने दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की वेबसाइट पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में रोहित कहते हैं कि साउथम्पटन में पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) फाइनल के बाद से ही हमने तुरंत ही एकजुट होकर अगले चरण के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थी।

रोहित ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि हमने इस चरण में वास्तव में हमने बेहद ही अच्छी क्रिकेट खेली है। हमारे सामने कई बार बड़ी-बड़ी चुनौती पेश की गई थीं और उससे पार पाने के लिए मात्र कुछ खिलाड़ियों ने ही नहीं बल्कि हमारे तमाम खिलाड़ियों ने शानदार जज्बा दिखाया है। हालाँकि, भारत इनमें से केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत के बिना उतरने वाली है।

रोहित ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की

गौरतलब है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस दौरान उन तमाम खिलाड़ियों की तारीफ की जिन्होंने न्यूजीलैंड विरुद्ध 2021 में डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच हारने के बाद टीम में कमाल की वापसी की है। रोहित ने कहा कि यह दो साल का बड़ा चरण होता है और इस दौरान हमने बहुत से टेस्ट मुकाबले खेले हैं। इस चरण में कई खिलाड़ी खेले। हर एक मौके पर किसी खिलाड़ी ने अपनी जिम्मेदारी संभाली। हम उनसे जिस प्रकार के प्रदर्शन की इस समय उम्मीद कर रहे थे, उन्होंने ठीक वैसा ही प्रदर्शन किया था। कप्तान रोहित शर्मा के इस बयान के बाद से भारत की तैयारी के पुख्ता होने के संकेत मिल गए हैं और यही बात इस समय ऑस्ट्रेलियाई खेमे की टेंशन बढ़ा रही है।

0/Post a Comment/Comments