WTC फाइनल के लिए इस दिन रवाना होगी टीम इंडिया, यह खिलाड़ी जाएंगे पहले

 


भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच 7 से 11 जून के बीच ओवल के मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। फिलहाल अभी आईपीएल भारत में खेला जा रहा है और अभी आईपीएल में लगभग 25 से 26 दिन का खेल बाकी है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए भारत की टीम कब इंग्लैंड के लिए रवाना होगी इस पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

23 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी भारतीय टीम

आईपीएल 2023 के सभी लीग मैच 21 मई को समाप्त हो जाएंगे और आईपीएल की 6 टीमें बाहर हो जाएंगी। अब इन 6 टीमों में से जो भी खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के लिए भारत की टीम का हिस्सा होंगे वो 23 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे। और जो 4 टीमें प्लेऑफ में पहुचेंगी और उन चार टीमों में जो खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का पार्ट होंगे वह आईपीएल में फिलहाल रुके रहेंगे। वह फाइनल खत्म होने के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

आपको बता दें रोहित शर्मा ने यह बात पहले ही कह दी थी कि आईपीएल के लीग मैच खत्म होने के बाद जो भी खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का हिस्सा होंगे वह पहले इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

0/Post a Comment/Comments