यशस्वी जायसवाल का WTC में खेलना हुआ तय, तो मैदान में विराट कोहली ने दिया ‘गुरूमंत्र’, वायरल हुआ VIDEO

 


यशस्वी जायसवाल: टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेलने उतरेगी। इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम की कोशिश ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता बनने की होगी। टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में इंग्लैंड पहुंच गए और वहां पहुंचकर उन्होंने अभ्यास भी शुरु कर दिया। वहीं अब यशस्वी जयसवाल ईशान किशन जैसे कुछ खिलाड़ी भी वहां पहुंच चुके हैं। यशस्वी जयसवाल को अभ्यास के दौरान विराट कोहली से क्रिकेट के गुर सीखते हुए दिखा गया।

7 जून को होगा खिताबी मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया जब 7 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) के फाइनल में एक दूसरे के सामने होगी तो दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरी जान लगाएंगी। टीम इंडिया इससे पहले भी विराट कोहली की अगुवाई में 2020 के WTC के फाइनल में पहुंची थी जहां उन्हें न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि रोहित शर्मा की अगुवाई में इस बार टीम इंडिया के हाथों में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) की गदा आती है या नहीं। एक बात तो तय है कि मुकाबला कांटे की टक्कर का होगा।

यशस्वी जयसवाल ने शुरु किया अभ्यास

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC 2023) भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से खेला जाएगा। दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है। साथ ही दोनों टीमों की तरफ से तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। टीम इंडिया ने इसके लिए तैयारी शुरु भी कर दी है। रविचंद्रन अश्विन,अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर,मोहमम्द सिराज,उमेश यादव, जयदेव उनादकट जैसे कुछ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में इंग्लैंड पहले ही आ गए थे। वहीं अब यशस्वी जयसवाल ईशान किशन जैसे कुछ खिलाड़ी भी वहां पहुंच चुके हैं। यशस्वी जयसवाल को अभ्यास के दौरान विराट कोहली से क्रिकेट के गुर सीखते हुए दिखा गया। विराट कोहली ने उन्हें बड़े ही धैर्य के साथ चीजें बता रहे थे।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments