WTC फाइनल के लिए स्टिव स्मिथ ने कसी कमर, ‘सुपरमैन’ बन एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, वायरल हुआ VIDEO

Steve Smith: भारत में जहाँ इस वक्त आईपीएल 2023 (IPL 2023) की धूम मची हुई है, वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड में इसी दौरान काउंटी चैम्पियनशिप 2023 का रोला मचा हुआ है। उसी टूर्नामेंट में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी एक टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं आने वाली 7 जून को ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य सदस्य स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी अब इस टूर्नामेंट को जॉइन कर लिया है। लेकिन, वे इस में बल्ले से कुछ खास कमाल कर दिखाने में नाकामयाब रहे हैं। मगर उन्होंने एक कमाल का कैच जरूर पकड़ा है।

स्मिथ ने लिया सुपर मैन स्टाइल में कैच

आपको बताते चलें कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भले ही काउंटी चैम्पियनशिप में ससेक्स के लिए बल्ले से संघर्ष कर रहे हों, लेकिन उन्होंने मैदान में एक हाथ से सुपर मैन स्टाइल में कैच लिया है। वहीं उन्होंने इसी कैच के साथ लीसेस्टरशायर के बल्लेबाज रेहान अहमद को 9 रन पर ही चलता किया है। स्मिथ ने इस दौरान दूसरी स्लिप में एक हाथ से शानदार कैच लपका।

वहीं स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपनी एकमात्र पारी में 14 बॉल में 3 रन बनाए, जिसमें तेज गेंदबाज वियान मूल्डर ने दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के अंदरूनी छोर को पार करते हुए स्मिथ को एलबीडब्ल्यू आउट किया था। बता दें कि ऋषि पटेल (100) और वियान मूल्डर (नाबाद 102) के शतकों के बाद यह मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ है।

भारत के विरुद्ध भी कर चुके हैं कमाल

गौरतलब है कि हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच भारत में खेली गई ओडीआई सीरीज के दौरान भी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इसी तरह का शानदार कैच लपका था। उन्होंने इस सीरीज के दूसरे ही मैच में हवा में उड़कर हार्दिक पाण्ड्या का ऐसा कैच पकड़ा कि मैदान और टीवी के सामने बैठा हर एक दर्शक दंग रह गया। यह कैच भी उन्होंने हवा में उड़ते हुए केवल एक हाथ से ही पकड़ लिया था। वहीं अब इंग्लैंड में 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पीयनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा। जिसको लेकर स्मिथ ने बता दिया कि वे पूरी तरह तैयार है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments