WTC FINAL 2023: चोटिल हुए रोहित शर्मा होंगे टीम से बाहर, तो ये खिलाड़ी करेगा रिप्लेस

 


रोहित शर्मा: आईपीएल सीजन 16 खत्म हो चुका है जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पांचवे बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया । आईपीएल सीजन 16 के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में नजर आने वाली है जहां उनका सामना ऑस्ट्रेलिया के साथ होना वाला है । ये मैच 7 जून से ओवल के मैदान में खेला जाना वाला है । इस मैच को लेकर दोनो ही टीम इस समय तैयारी में जुट गई है । दरअसल हम इस पोस्ट में आपको बताने वाले है यदि कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो जाते है तो कौन खिलाड़ी भारतीय टीम की कप्तानी कर सकते है ।

रोहित शर्मा को लगी थी अंगुली में चोट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल सीजन 16 के क्वालीफायर 2 में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेल रहे थे जहां उन्हें फील्डिंग करते समय अंगुली में चोट लगा था लेकिन उसके बावजूद भी वो दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरे थे और उनका चोट उतना ज्यादा गंभीर नहीं बताया जा रहा है । लेकिन इसके बावजूद भी हम आपको बता देते है अगर किसी कारण रोहित शर्मा नहीं मौजूद रहते है तो कौन करेगा भारतीय टीम की कप्तानी ..

चेतेश्वर पुजारा को मिल जायेगी टीम की कमान

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल के चोटिल होने के बाद भारतीय क्रिकेट सेलेक्टरो ने चेतेश्वर पुजारा को टीम उपकप्तान नियुक्त किया था । अभी अगर किसी वजह से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो जाते है तो भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे । चेतेश्वर पुजारा के पास इस समय इंग्लैंड में खेलना का काफी अच्छा अनुभव है ।

पुजारा कर रहे थे काउंटी क्रिकेट में कप्तानी

जहां एक तरफ़ भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे थे वही दूसरी तरफ चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आए थे । पिछले कई सालो से वो इंग्लैंड क्रिकेट काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ रहे है और उन्हे इस साल कप्तानी करने का भी मौका मिला था । इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय क्रिकेट टीम को चेतेश्वर पुजारा से उनके अनुभव को देखते हुए काफी ज्यादा अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी ।

0/Post a Comment/Comments