VIDEO: विराट कोहली से बदला लेने के लिए खुद बल्ला लेकर कूदे सौरभ गांगुली, नेट्स में जमकर लगाए चौके-छक्के

DC vs RCB: आईपीएल 16 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। शाम को दूसरा मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) आमने-सामने होंगे। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब हर मुकाबला करो या मरो का होने वाला है। ऐसे में उन्हें हर हाल में जीत दर्ज करने की जरूरत होगी। वहीं इस मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के डाइरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरभ गांगुली नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आए। बता दें कि पिछली बार जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी तब विराट कोहली और सौरभ गांगुली में तनातनी देखने को मिली थी और दोनों ने एक दूसरे से हाथ नहीं मिलाया था।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीत बेहद जरूरी

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज डेविड वार्नर के सामने फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) की चुनौती होगी। दोनों इस मैच में जीत से कम कुछ नहीं चाहेगी। दोनों ही टीमों में बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी हैं जो अगर चलें तो विरोधी टीम की बखियां उधेड़ कर रख सकते हैं। बता दें कि पिछली बार जब इन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तो बाजी आरसीबी ने 23 रनों से मारी थी। खैर अब देखना होगा कि आज दिल्ली पिछले मैच का बदला लेने में सफल होती है या आरसीबी एक बार फिर अपनी बादशाहत कायम रखने में कामयाब रहेगी।

गांगुली कर रहे मैदान पर उतरने की तैयारी!

दिल्ली कैपिटल्स आज अपने होम ग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने उतरेगी। उनका एकमात्र लक्ष्य होगा बेहतर क्रिकेट खेलकर जीत हासिल करना। हालांकि उनके लिए यह काम आसान नहीं होने वाला है। आरसीबी की टीम इस समय अपने पूरे लय में है। हालांकि उससे पहले दिल्ली कैपिटल्स डाइरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आए। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में गांगुली नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे हैं और चौके-छक्के भी लगा रहे हैं। सोशळ मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

विराट कोहली से हो गई थी तनातनी

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिछली बार जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आपस में भिड़ी थी तब कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको स्तब्ध कर दिया। दरअसल मैच खत्म होने के बाद जब जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे, इसी दरमियां विराट कोहली (Virat Kohli) ने DC के कोच सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) को इग्नोर कर दिया। इतना ही नहीं उनसे हाथ मिलाने से मना कर दिया। इस घटना के बाद काफी बवाल मचा था। गौरतलब है कि दोनों के बीच अनबन काफी समय पहले से ही रहा है।

0/Post a Comment/Comments