VIDEO: विराट-गंभीर के बीच रोहित-शिखर ने कायम की दोस्ती की अनूठी मिसाल, हिटमैन ने टॉस जीतकर गब्बर से पूछा-“बोल क्या लूं”

Rohit Sharma Shikhar Dhawan: आईपीएल 16 में कल डबल हेडर के तहत दिन का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच खेला गया। इस हाई स्कोरिंग वाले मैच में मुंबई ने पंजाब की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलकर पंजाब ने 214 रनों का भारी भरकम स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में मुंबई ने लक्ष्य को सात गेंद रहते ही प्राप्त कर लिया। इस मैच से पहले टॉस के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर विरोधी कप्तान शिखर धवन (Rohit Sharma Shikhar Dhawan) से पूछा कि “मुझे क्या करना चाहिए”। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई इंडियंस ने दर्ज की शानदार जीत

पंजाब के मोहाली में कल शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टक्कर उनके दोस्त और रोहित शर्मा (Rohit Sharma Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से हुई। टॉस जीता था मुंबई इंडियंस ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी पंजाब ने 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 214 रन बनाए। लियम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 82 रनों की धमाकेदार पारी खेली। वहीं जितेश शर्मा ने भी 27 बॉल में 49 रनों का योगदान दिया।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा शून्य के स्कोर पर पारी की तीसरी ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद ईशान किशन ने 41 गेंदों पर 75 और सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों में ताबड़तोड़ 66 रन ठोक अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया। अंत में रही सही कसर तिलक वर्मा ने पूरी कर दी और उन्होंने केवल 10 गेंदों में 26 धुआंधार रन ठोक अपनी टीम को जीत दिला दी।

रोहित-शिखर के याराना ने मिसाल कायम की

मुंबई इंडियंस ने बीते दिन पंजाब किंग्स को उन्हीं के घर में परास्त कर दो बहुमूल्य अंक हासिल कर लिए। इस जीत के बाद अंक तालिका में उनकी स्थिति पर गौर करें तो 9 मैचों में पांच जीत और चार हार सहित 10 अंक लेकर वह प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर हैं। इस जीत के बाद मुंबई के हौसले बुलंद जरूर हुए होंगे। बता दें कि यह उनकी लगातार दूसरी जीत थी।

हालांकि इस मैच से पहले टॉस के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर विरोधी कप्तान शिखर धवन (Rohit Sharma Shikhar Dhawan) से पूछा कि “तू बोल क्या लूं”। यानि वह शिखर से पूछ रहे थे कि वह पहले बॉलिंग ले या बैटिंग। इस खूबसूरत घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments