VIDEO: सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन ने लगाया तीसरे स्टैंड में बड़ा सिक्स, वीडियो वायरल

LSG vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग में आज बुधवार के दिन सीज़न 16 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच च्रेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है । ये मैच में जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस के साथ क्वालिफायर 2 में अहमदाबाद खेलते हुए नजर आएंगे । इस मैच की पहली पारी के दौरान एक ओवर में ही सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन ने दो बड़े बड़े छक्के लगा दिया जिसका वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है ।

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस ( LSG vs MI ) के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । बता दे इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपने टीम में पिछले कई मैचों से टीम के बाहर चल रहे तिलक वर्मा को टीम में शामिल किया । इसके अलावा ऋतिक शोकीन को भी टीम में शामिल किया । वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्विंटन डि कॉक के जगह पर दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया ।

सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन ने लगाए 2 लंबे छक्के

लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में पहले पारी के 8वे ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स के तरफ से मोहसिन खान गेंदबाजी करने आए । इस ओवर के दूसरे गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने पीछे के तरफ एक लंबा छक्का जड़ दिया । फिर इसी ओवर के आखिरी गेंद पर कैमरन ग्रीन ने भी शानदार शॉट खेलते हुए तीसरे स्टैंड में छक्का जड़ दिया । सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन के एक ओवर में ही दो लंबे छक्के का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग दोनो की खूब तारीफ कर रहे है।

यहां देखिए वीडियो :

0/Post a Comment/Comments