शुभमन गिल और ईशान किशन ने की साथ में अश्लील हरकत, कैमरे में कैद हुआ दोनों का “ब्रोमांस”, वायरल हुआ VIDEO

 


Shubman Gill: आईपीएल 16 में कल गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच क्वालिफायर 2 खेला गया। इस धमाकेदार मुकाबले में GT ने MI को 62 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ गुजरात फाइनल में पहुंच गई जहां उनका सामना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। गुजरात क जीत के हीरो रहे उनके सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) जिन्होंने कल इस सीजन का तीसरा शतक जड़ा। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ अश्लील हरकत करते नजर आए जोकि कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

गुजरात टाइटंस की जीत के हीरो

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कल हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की आपस में भिड़ंत थी। टॉस जीता था MI ने और उन्होंने पहले गुजरात को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। गुजरात के लिए शुभमन गिल (Shubman Gill) ने  केवल 60 गेंदों में 7 चौकों और 10 छक्कों की मदद से 129 रन ठोके। उनकी पारी की बदौलत GT ने 233 रनों का स्कोर खड़ा किया।

नामुमकिन से दिखने वाले इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को हालांकि मैच से पहले ही झटका लगा जब इशान किशन चोट के चलते बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर सके। उनकी जगह निहाल वढेरा ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की। MI की शुरुआत खराब रही और दो विकेट जल्दी जल्दी गिर गए। केवल सूर्यकमार यादव (61) और तिलक वर्मा (43) ही संघर्ष कर सके और इस तरह MI केवल 171 रन ही बना पाई।

गिल और इशान किशन का “ब्रोमांस”

गुजरात टाइटंस ने कल मुंबई इडियंस को हराकर लगातार दूसरे साल फाइनल में जगह बनाई। उनकी जीत के असली हीरो रहे शुभमन गिल जिन्होंने न केवल इस सीजन का तीसरा शतक लगाया बल्कि अपनी टीम के लिए विशाल स्कोर की नींव रखी। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ अश्लील हरकत करते नजर आए जोकि कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। गौरतलब है कि इन दोनों में काफी गहरी दोस्ती है और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं मगर कल इन दोनों की मस्ती सारी हदें पार कर गई।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments