सूर्या की तूफानी बल्लेबाजी के फैन हुए विराट, गले लगाकर दी शाबाशी, तो सचिन ने खड़े होकर दिया स्टैडिंग ओवेशन, वायरल हुआ VIDEO

Suryakumar Yadav : इस साल का आईपीएल इस समय तक कई मायनों में खास रहा है और कल इस आईपीएल में और एक स्पेशल खिलाड़ी के जरिए एक स्पेशल पारी देखने को मिली । जी हां कल खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसी पारी खेली जिससे देखकर विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर खुद अपने आप को रोक न पाए प्लायर की तारीफ करने में । सूर्यकुमार यादव को कल प्लेयर ऑफ द मैच से भी नवाजा गया ।

Suryakumar Yadav रहे मुंबई के जीत के हीरो

कल मंगलवार को खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 200 रनो का लक्ष्य दिया था । जिसका पीछा करने आई मुंबई इंडियंस की टीम पावरप्ले में ही दो विकेट गवा दिया था लेकिन उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से पारी को संभावला और एक मैच विनिंग पारी खेली उसकी जितना तारीफ की जाए उतनी कम है ।

सूर्यकुमार यादव ने कल 35 गेंदों का सामना किया जिसमे 7 चौके और 6 छक्के के मदद से उन्होंने 83 रनो की शानदार पारी खेली । इस पारी में उन्होंने 237.14 के स्ट्राइक रेट से बल्लबाजी की । सूर्यकुमार यादव ने तीसरे विकेट के लिए नेहाल वढेरा के साथ मिलकर 140 रनो की बेहतरीन साझेदारी की । सूर्यकुमार यादव को उनके इस आतिशी पारी के लिए कल के प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया ।

सचिन ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन तो विराट ने थपथपाई पीट

कल सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है जब सूर्यकुमार यादव आउट होकर पवेलियन के तरफ लौट रहे थे तब उन्हे विराट कोहली ने गले लगाकर पीट थपथपाते हुए नजर आए । वहीं इस वीडियो में आप थोडा आगे देख सकते है कि सूर्यकुमार यादव जब अपने ड्रेसिंग रूम के तरफ बढ़ रहे थे तब उनके इस पारी के लिए सचिन तेंदुलकर भी खड़े होकर ताली बजाते हुए नजर आ रहे है ।

यहां देखिए वीडियो :

0/Post a Comment/Comments