ईशांत शर्मा ने विजय शंकर को किया ऐसी खतरनाक गेंद पर आउट, जिसे देख डेल स्टेन बोले–ये हैं आईपीएल की सबसे बेस्ट गेंद, वायरल हुआ VIDEO

Ishant Sharma : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 में कल मंगलवार को एक लॉ स्कोरिंग थ्रीलर देखने को मिला जहां दिल्ली कैपिटल ने अंत में सफलता हासिल कर पाई । दिल्ली कैपिटल ने गातविजेता गुजरात टाइटंस को 5 रनो से हरा दिया । गुजरात टाइटंस के पारी में इशांत शर्मा ने एक ऐसा नकल गेंद फेंका कि डाले स्टेन भी गेंद पर फिदा हो गए और कह दिया इससे पहले इतना अच्छा गेंद कभी नहीं देखा था । आइए आप भी देखिए भारतीय अनुभवी खिलाड़ी इशांत शर्मा के इस नकल गेंद का वीडियो ..

स्लो पिच के कारण दोनो ही टीम के बल्लेबाज रहे परेशान

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल के बीच मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसमें उन्होंने अपने निर्धारीत 20 ओवरों में अमन खान के अर्धशतक के मदद से 125 रन बनाने में कामयाब रही। अमन के अलावा दिल्ली का कोई बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम अपने 20 ओवर में मात्र 125 रन ही बना पाए । कप्तान हार्दिक पांड्या ने नोट आउट अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन टीम को जीतने में वो कामयाब नही हो पाए ।

इशांत शर्मा की वो गेंद जिसने जीत लिया डाले स्टेन का दिल

दिल्ली कैपिटल के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने इस मैच में एक ऐसा गेंद डाला जिसके डेल स्टेन दीवाने हो गए । डेल स्टेन ने ईशांत शर्मा के इस गेंद के लिए ट्वीट भी कर डाला । ईशांत शर्मा ने गुजरात टाइटंस के पारी का 5वे ओवर का अंतिम गेंद पर एक ऐसा नकल गेंद डाला जिससे बल्लेबाज विजय शंकर पढ़ नहीं पाए और वो बोल्ड आउट हो गए । इस गेंद को देखकर डेल स्टेन ने ट्वीट किया और कहा “ईशांत शर्मा ने सर्वश्रेष्ठ नकल गेंद जो मैने देखा है वो अभी तक डाला । ”

देखें पूरी वीडियो :

0/Post a Comment/Comments