VIDEO: “फिर हुई थू-थू” पाकिस्तानी बल्लेबाज ने शतक बनाने के लिए की बेशर्मी की सारी हदें पार, फिर बेइज्जती के बाद मांगी माफी

Pakistan Cricket Team: भारत में जहाँ एक ओर आईपीएल अपने आखरी के चरण में जा रहा है, वहीं भारत से मिलों दूर इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप भी अपने चरम पर जाती हुई दिखाई दे रही है। हालाँकि, वह टेस्ट फॉर्मेट में ही होती है, इस कारण अधिकतर लोगों का ध्यान उधर को नहीं जाता है। उसमें अलग-अलग देशों के क्रिकेटर एक ही टीम में शामिल हो जाते हैं और अपने आप को ओर भी मजबूत करने का प्रयास करते हुए नजर आते हैं। इस में भारतीय स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी हिस्सा लिया। वहीं पाकिस्तान के बैटर अजहर अली (Azhar Ali) भी इस में अपना सिक्का आजमा रहे हैं।

अजहर अली ने की वाहियात हरकत

आपको बताते चलें कि अजहर अली (Azhar Ali) ने वूस्टर में खेले जा रहे मैच में एक बेहतरीन शतक तो लगाया मगर उन्होंने इस शतक के लिए एक बड़ी ही अजीबोगरीब हरकत कर दी। अजहर अली जब 95 रन पर खेल रहे थे तो उन्होंने ससेक्स के तेज गेंदबाज की एक डेड बॉल पर भी चौका लगाया। असल में बॉल गेंदबाज के हाथ से छूट गई थी और उसके बाद वो आधी पिच तक ही पहुंची।

पाकिस्तान के क्रिकेटर अजहर अली (Azhar Ali) ने उस समय आव देखा ना ताव और उन्होंने सीधे ही गेंद को उड़ा दिया। बॉल तो अब चार रनों के लिए गई मगर अंपायर ने उसे डेड बॉल करार दे दिया। वहीं हद तो तब हो गई जब अजहर अली ने पूछा कि इस बॉल पर चार रन क्यों नहीं मिले उसको, तो इसपर अंपायर ने इशारा किया कि यह बॉल डेड है। इसके बाद क्रिकेटर ने अंपायर से माफी भी मांगी।

आखिरकार जड़ा एक शतक

गौरतलब है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली (Azhar Ali) को भले ही उस बॉल पर चौका नहीं मिला मगर ये खिलाड़ी शतक लगाने में आखिरकार कामयाब रहा। अली ने ड्रॉ हुए इस मुकाबले में शानदार 103 रन जड़े। वो 279 बॉल तक अंत में विकेट पर टिके रहे थे और वो आखिर तक आउट भी नहीं हुए। दूसरी पारी में इस बल्लेबाज का ये शतक इसलिए भी खास रहा क्योंकि दूसरे खिलाड़ी ससेक्स के पेस बॉलर ऑली रॉबिनसन के सामने खड़े तक भी नहीं हो पा रहे थे। वहीं ऑली रॉबिनसन ने दूसरी पारी में कुल 7 विकेट हासिल अपने नाम किए और पहली पारी में भी रॉबिनसन ने 7 शिकार ही किए थे।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments