VIDEO: कोहली-कोहली के नारे देकर हैदराबाद के दर्शकों ने लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के डग आउट पर फेंके नट्स और बोल्ट

Virat Kohli : इंडियन प्रीमियर लीग में सीजन 16 के दौरान आज दिन के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया है । लखनऊ सुपर जिएंटस के इससे पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला गया था जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लड़ाई हो गया था । आज खेले जा रहे इस मैच में विराट कोहली के समर्थक जो मैदान पर मौजूद थे उन्होंने लखनऊ के डगआउट पर हमला कर दिया ।

Virat Kohli और गौतम गंभीर के बीच हुई थी बहस

लखनऊ सुपर जिएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पिछले सप्ताह हुआ मुकाबले में मैच के बाद नवीन उल हक़ और गौतम गंभीर के बीच बहस हो गई थी । बहस के साथ दोनो तरफ से सोशल मीडिया पर भी जंग देखने को मिला था लेकिन पिछले कुछ दिनों में ये हंगामा शांत हो गया था लेकिन फिर एक बार ये हंगामा बढ़ते हुए नजर आ रहे है । आज खेले जा रहे लखनऊ सुपर जिएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले में फिर से इस विवाद को नया शुरूवात देते हुए नजर आ रहा है । आप भी जानिए आखिर क्या हुआ आज के इस मैच में..

Virat Kohli के समर्थको ने फेंका नूट्स एंड बोल्ट

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच खेले जा रहे आज के इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहली बल्लेबाजी करने आई । पहले पारी के दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जो सभी को हैरान कर देना वाला था । मैदान पर मौजूद हैदराबाद के लोग जो कोहली समर्थक भी थे वो लखनऊ सुपर जिएंट्स के डग आउट पर नट्स बोल्ट फेंकने लगे जिसके कारण मैच को काफी समय के लिए रोकना भी पड़ा । अंपायर और सिक्योरिटी के सहयोग से दर्शकों को शांत करवाया गया ।

आप भी देखिए यहां वीडियो :

0/Post a Comment/Comments