VIDEO: विराट कोहली ने की काफी बड़ी चिटिंग, इतना बड़ा बल्ले का किनारा लगने के बावजूद नहीं गए बाहर, उड़ाई खेल भावना की धज्जियां


Virat Kohli :
आईपीएल सीजन 16 में आज मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा है । ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है । इस मैच को जीतने वाली टीम सीधा टॉप 4 में एंट्री कर लेगी । आईपीएल सीजन 16 के इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।  इस मैच के दौरान विराट कोहली एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो आउट हो गए लेकिन फिर भी क्रीज छोड़ने को तैयार नहीं दिखे ।

मुंबई को मिली शानदार शुरूआत, पहले ही ओवर में लिया Virat Kohli का विकेट

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके टीम के तरफ से जेसन बेहरेंडोफ पहला ओवर में गेंदबाजी करने आई और उन्होंने पहले ही ओवर में अपने टीम को विकेट दिला दी । विराट कोहली जब 1 के स्कोर पर थे तब जेसन बेहरेंदोफ ने अपने शिकार बनाया । बता दे इस विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे विराट कोहली आउट होने के बाद मैदान छोड़ने को तैयार नहीं थे ।

आउट होने के बाद बाहर जाने को तैयार नहीं थे Virat Kohli

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जा रहे आज इस मुकाबले में जिस गेंद पर विराट कोहली आउट हुए उस गेंद पर जब गेंद साफ साफ बल्ले से लगा था लेकिन उसके बावजूद भी विराट कोहली मैदान छोड़ने को तैयार ही नहीं थे । इसके बाद जब मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू लिया तब रिव्यू में साफ साफ दिखा कि बल्ला का बड़ा बाहरी किनारा लगा था और उसके बाद विराट कोहली को मैदान के बाहर जाना पड़ा । विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है ।

देखिए आप भी पूरी वीडियो ..

0/Post a Comment/Comments