यश ठाकुर की गेंद पर क्विंटन डी कॉक ने एक हाथ से लपका मुश्किल कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, वायरल हुआ VIDEO

Quinton De Kock : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 में आज शनिवार के दिन दो मुकाबले खेला जाना वाला है जिसमें दिन के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है । इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहली बल्लेबाजी कर रही है । इस मैच के पहले पारी के दौरान लखनऊ सुपर जिएंट्स के विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक ने शानदार कैच लेते हुए लय में नजर आ रहे राहुल त्रिपाठी को वापसी का रास्ता दिखा दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद ने लिया पहले बल्लेबाजी का फ़ैसला

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच खेला जा रहा आज के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मरकाराम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । इस मैच में दोनो टीम को ही जीत बहुत जरूरी प्लेऑफ के रेस में बने रहने के लिए । सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में अपने टीम में एक बदलाव किया वहीं पिछले मैच में मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जिएंट्स ने अपने टीम में तीन बड़े बदलाव किए है ।

क्विंटन डी कॉक ने शानदार कैच के साथ तोड़ी साझेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जिएंट्स के बीच आज खेले जा रहे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी । उनके टीम की शुरूवात अच्छी नहीं रही थी लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी और अनमोलप्रीत सिंह एक अच्छी साझेदारी कर रहे थे लेकिन तब ही बीच में क्विंटन डि कॉक ने शानदार कैच लपककर राहुल त्रिपाठी को पवेलियन का रास्ता भेज दिया । 6ठे ओवर के चौथे गेंद पर यश ने एक शॉट गेंद डाला जिसपर राहुल त्रिपाठी के बल्ला लगकर गेंद कीपर के ऊपर से जा रहा था लेकिन क्विंटन डि कॉक ने छलांग लगाते हुए राहुल त्रिपाठी को आउट कर दिया ।

आप भी देखिए कैच :

0/Post a Comment/Comments