खुदको बचाने के लिए सबसे शानदार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को संजू सैमसन ने कराया रन आउट, VIDEO हुआ वायरल

 


इंडियन प्रीमियर लीग के 16वे सीजन में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात (RR vs GT) के बीच में 48वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि संजू का यह फैसला उनके खिलाफ साबित हुआ है। 100 रन के भीतर ही राजस्थान की टीम अपने 8 विकेट गंवाकर संघर्ष करती नजर आ रही है। इस मुकाबले में जोस बटलर एक बार फिर से सस्ते में पवेलियन लौट गए। दूसरे छोर पर खड़े सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) आज एक बार फिर से शानदार लय में नजर आ रहे थे। संजू सैमसन ने लेकिन पांचवें ओवर में यशस्वी जयसवाल को खुद को बचाने के चक्कर में रन आउट करवा दिया।

गुजरात की स्थिति राजस्थान के खिलाफ हुई मजबूत

गुजरात टाइटंस जो अंक तालिका में शीर्ष पर है वह एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। राजस्थान के खिलाफ चल रहे मुकाबले में 100 रनों के भीतर ही उसने 8 विकेट गिरा दिए हैं। इस मुकाबले में लेकिन राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। यशस्वी 11 गेंदों में 14 रन बनाकर खेल रहे थे लेकिन पांचवें ओवर में संजू सैमसन की गलती पर वह विकेट गवा बैठे हैं। दरअसल संजू ने छठे ओवर की पहली गेंद पर ऑफ साइड में शॉट खेला और पहले तो उन्होंने रन लेने का मन बनाया लेकिन उसके बाद जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) को वापस भेज दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

यशस्वी जायसवाल को संजू ने करवाया रन आउट

संजू सैमसन और यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) के बीच गुजरात के खिलाफ मुकाबले में तालमेल की कमी दिखी। यह तालमेल की कमी यशस्वी जायसवाल को बहुत ज्यादा भारी पड़ गई। दरअसल संजू (Sanju Samson)ने शॉट खेलकर 1 रन के लिए कदम तो आगे बढ़ाया लेकिन आखिरी मौके पर वह यशस्वी को मना करते नजर आएं। हालांकि तब तक यशस्वी लगभग दूसरे छोर पर पहुंच गए थे जिसके बाद मोहित शर्मा ने जल्दी से गेंद पकड़कर राशिद के हाथों में दे दी। राशिद खान ने बहुत आसानी से यशस्वी को रन आउट कर दिया और अपने कप्तान की इस हरकत पर यशस्वी बहुत नाराज भी नजर आए।

संजू सैमसन ने करवाया जायसवाल को रन आउट देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments