युजवेंद्र चहल ने बनाया गेंदबाजी में आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, ड्वेन ब्रावो को छोड़ा पीछे, VIDEO देखें

Yuzi Chahal : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 के 56वे मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जा रहा है। ये मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के होम ग्राउंड ईडन गार्डन स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जा रहा है । इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । मैच के पहले ही पारी में राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज यूजी चहल ने अपने नाम एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया । आइए जानते है यूजी चहल के रिकॉर्ड के बारे में..

Yuzi Chahal ने लिया चार विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे आज के मैच में यूजी चहल के शानदार गेंदबाज़ी के बदौलत पहले बल्लेबाज़ी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में केवल 149 रन बनाने में ही कामयाब रही । यूजी चहल ने आज के अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 25 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल कर लिया । इन 4 विकेटों में वेंकटेश अय्यर , नीतिश राणा , शार्दूल ठाकुर और रिंकू सिंह का विकेट शामिल है । आज के मैच के दौरान यूजी चहल ने हासिल किया एक शानदार रिकॉर्ड । चलिए आज जानते है..

Yuzi Chahal बने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करने आई जिसमे यूजी चहल के नीतिश राणा के विकेट लेते ही अपने नाम एक रिकॉर्ड कर लिया । नीतिश राणा के विकेट के साथ यूजी चहल आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए । यूजी चहल के विकेट लेते हुए उन्होंने वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो को पीछे छोड़ दिया । ड्वेन ब्रावो ने अपने करियर में 183 विकेट झटका था । इस पारी के बाद यूजी चहल के 187 आईपीएल विकेट हो गए है ।

देखिए आप भी वीडियो :

0/Post a Comment/Comments