VIDEO: विराट कोहली-गौतम गंभीर की लड़ाई के उपर बनाया वीडियो गेम रातों रात हुआ वायरल, बड़े ही चाव से खेल रहे हैं लोग

Virat Kohli Gautam Gambhir: बीते दिन आईपीएल 16 में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले में जमकर बवाल हुआ था। दरअसल मैच के बाद विराट कोहली और LSG के कोच गौतम गंभीर के बीच मैदान पर तनातनी देखने को मिली। मैच के बाद गौतम गंभीर (Virat Kohli Gautam Gambhir) गुस्से से तिलमिलाए विराट कोहली से भिड़ गए। वहीं इसी बीच इन दोनों की लड़ाई पर आधारित एक वीडियो गेम बनाया गया है। यह वीडियो गेम रातों-रात वायरल हो गया है और लोग इसे बड़े चाव से खेल भी रहे हैं।

मैदान पर हुई थी टक्कर

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और अमित मिश्रा से कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर मैच के बाद गौतम गंभीर (Virat Kohli Gautam Gambhir) गुस्से से तिलमिलाए विराट कोहली से भिड़ गए। हालांकि साफ दिख रहा था कि विराट गंभीर को आराम से मामला समझाने की कोशिश कर रहे थे मगर गंभीर का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था।

दोनों के उपर आया वीडियो गेम

विराट कोहली और गौतम गंभीर (Virat Kohli Gautam Gambhir) दोनों ही अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर दोनों खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त भी करते हैं। ऐसे में जब इन दोनों की आपस में भिड़ंत हुई तब मामला हदें पार कर गया। दोनों आचार संहिता के उल्लंघन के दोषी पाए गए। मैच रेफ्री ने दोनों खिलाड़ियों के उपर 100 फिसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया।

इसी बीच इन दोनों की लड़ाई पर आधारित एक वीडियो गेम बनाया गया है। यह वीडियो गेम रातों-रात वायरल हो गया है और लोग इसे बड़े चाव से खेल भी रहे हैं। दोनों एक दूसरे पर बल्ले से प्रहार करते हैं। यही नहीं दोनों टीमों के बाकी खिलाड़ी भी एक दूसरे से भीषण लड़ाई करते हुए दिखते हैं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments