VIDEO: बेशर्मी की सारी हदें पार कर गए गौतम गंभीर, फैंस ने पुकारा विराट कोहली का नाम, तो उसे खदेड़ने के लिए दौड़ पड़े लखनऊ के कोच

 


Gautam Gambhir: बीते दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले में जमकर बवाल हुआ। दरअसल मैच के बाद विराट कोहली और LSG के कोच गौतम गंभीर के बीच मैदान पर तनातनी देखने को मिली। मैच के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) गुस्से से तिलमिलाए विराट कोहली से भिड़ गए। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंभीर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे होते हैं कि एक फैन विराट कोहली का नाम चिल्लाता है। ये सुनते ही गंभीर आग-बूबला हो गए और उस फैंस को खदेड़ने के लिए कूद पड़े।

कोहली-गंभीर की हुई थी टक्कर

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में कल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) और अमित मिश्रा से कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर मैच के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) गुस्से से तिलमिलाए विराट कोहली से भिड़ गए। हालांकि साफ दिख रहा था कि विराट गंभीर को आराम से मामला समझाने की कोशिश कर रहे थे मगर गंभीर का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था।

गौतम गंभीर ने फिर अपना आपा खोया

विराट कोहली और गौतम गंभीर दोनों ही अपने आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं। मैदान पर दोनों खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त भी करते हैं। ऐसे में कल जब इन दोनों की आपस में भिड़ंत हुई तब मामला हदें पार कर गया। दोनों आचार संहिता के उल्लंघन के दोषी पाए गए। मैच रेफ्री ने दोनों खिलाड़ियों के उपर 100 फिसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया।

इसी बीच एक बार फिर गौतम गंभीर ने अपना आपा खो दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंभीर अमित मिश्रा के साथ ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे होते हैं कि एक फैन विराट कोहली का नाम चिल्लाता है। ये सुनते ही गंभीर आग-बूबला हो गए और उस फैंस को खदेड़ने के लिए कूद पड़े।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments