लंदन के एडल्ट कल्ब में पार्टी करने पहुंचे चोटिल केएल राहुल, अश्लील डांस करती हुई लड़कियों के बीच घिरे हुए VIDEO हुआ वायरल

 


KL Rahul: टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा है। आईपीएल 16 में एक मुकाबले के दौरान वह चोटिल हो गए। दाहिने जांघ में आई चोट ने उन्हें न केवल आईपीएल से बाहर करवाया बल्कि अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी वह बाहर हो गए। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड में अपनी सर्जरी सफलतापूर्वक करवाई। इसी बीच उन्हें लंदन के एक क्लब में अर्धनग्न लड़कियों के बीच देखा गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मैच के दौरान लगी थी चोट

लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी वाले मैच के दौरान LSG के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे।  मार्कस स्टोइनिस की बॉल पर RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसिस के कवर ड्राइव को सीमा रेखा पर रोकने के दौरान केएल की दाहिनी जांघ में चोट लगी थी। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उनके हैमस्ट्रिंग में तेज खिंचाव आया था। दर्द से कराहते हुए वह तुरंत जमीन पर गिर गए थे। उन्हें फीजियो और सपोर्ट स्टाफ कंधा देकर मैदान से बाहर ले गए थे।

एडल्ट क्लब में देखे गए केएल राहुल

केएल राहुल (KL Rahul) का क्रिकेट से दूर होना लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी झटका था। हालांकि उन्होंने बीते दिन अपनी सर्जरी करवाई जो कि सफल रही थी। इस दौरान वह विदेश की सड़कों पर टहलते हुए दिखाई दिए थे। देखना है वह पूरी तरह से फिट होकर टीम में कब तक वापसी करते हैं इसी बीच उन्हें लंदन के एक एडल्ट क्लब में अर्धनग्न लड़कियों के बीच देखा गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रयाएं भी दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments