आंद्रे रसेल के आउट होने पर सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मरान की छूटी हंसी, फिर रसेल ने दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO वायरल

 


Andre Russell:आईपीएल में गुरुवार की रात सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता के बीच में मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए हैं। हालांकि इस स्कोर तक पहुंचना कोलकाता का मुश्किल लग रहा था जब 35 रनों पड़ी उसने अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। इस मुकाबले में कोलकाता के चाहने वालों को आंद्रे रसैल से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी जिन्होंने अपनी पारी की शुरुआत शानदार दो छक्कों के साथ में की। लेकिन आंद्रे रसैल जैसे ही इस मुकाबले में आउट होकर पवेलियन की तरफ जाते नजर आए तब हैदराबाद की मालकिन ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

आंद्रे रसैल नहीं खेल सके बड़ी पारी

हैदराबाद के खिलाफ जब रसैल बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तब उन्होंने शानदार शुरुआत की। दो छक्के लगाकर रसैल ने यह बता दिया था कि आज वह हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर लेंगे। लेकिन फिरकी गेंदबाज मयंक मारकंडे ने ऐसी शानदार गेंद फेंकी जिसका जवाब आंद्रे रसैल के पास भी नहीं था। दरअसल इस मुकाबले के 15वे ओवर में रसैल (Andre Russell) आउट हुए और तभी पवेलियन में बैठी हुई हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) ने जोड़ों से हंसकर उन्हे चिढ़ाया जिसके बाद रसैल भी उन्हे घूर कर देखते नजर आए।

काव्या ने मनाया रसैल के आउट होने का जश्न

हैदराबाद के खिलाफ रिंकू सिंह ने 46 रनों की शानदार पारी खेली और उनके अलावा कप्तान नितीश राणा ने 42 रन बनाए। इन दोनों के अलावा रसेल ने तेजतर्रार 24 रनों की पारी खेली। लेकिन जब रसैल आउट होकर पवेलियन में जा रहे थे तब वह पवेलियन में हैदराबाद की मालकिन को देखते नजर आ रहे थे। दरअसल जैसे ही आंद्रे रसैल इस मुकाबले में आउट हुए तब काव्य की खुशी की कोई सीमा नहीं रही और वह जोड़ों से हंसकर आंद्रे रसैल(Andre Russell) को चिढ़ाती नजर आ रही थी। वाकई में आंद्रे रसैल का विकेट इस मुकाबले में बड़ा पल था क्योंकि उनके आउट होने के बाद हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका जिसकी वजह से ही कोलकाता की टीम बड़े लक्ष्य को खड़ा नहीं कर सकी है।

आंद्रे रसैल के आउट होने पर काव्या का देखे रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments