VIDEO: पृथ्वी शॉ की धमाकेदार वापसी, अर्शदीप सिंह की कर डाली धुनाई, वीडियो हुआ वायरल


आईपीएल (IPL 2023) के 16वे सीजन में अभी तक कई भारतीय बल्लेबाज ऐसे रहे हैं जिन्होंने अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। कुछ उन्ही खिलाड़ियों में नाम शामिल होता है पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का जो दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज हैं। इस बल्लेबाज के लिए 2023 का आईपीएल कुछ खास साबित नहीं हो रहा था। यही वजह है कि उन्हें कई मौकों पर कप्तान डेविड वॉर्नर ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन प्लेऑफ से एलिमिनेट हो चुकी इस टीम ने पृथ्वी को एक बार फिर से पंजाब के खिलाफ मौका दिया। पंजाब के खिलाफ चल रहे मुकाबले में पृथ्वी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी वापसी के संकेत दिए हैं।

पृथ्वी शॉ और वॉर्नर ने दी दिल्ली को अच्छी शुरुआत

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के बीच आईपीएल का 64वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उनका यह फैसला उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया जब पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दी। पावरप्ले में डेविड वॉर्नर और पृथ्वी ने जमकर रन बटोरे और बिना विकेट के दिल्ली का स्कोर 61 रन हो गया था। इसमें से पृथ्वी शॉ ने तो अर्शदीप सिंह की ऐसी धुनाई की जिसे वह लंबे समय तक याद रखेंगे।

पृथ्वी शॉ ने खेली शानदार पारी

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से लंबे वक्त से एक बड़ी पारी की दिल्ली को दरकार थी। आखिरकार वह पारी पंजाब के खिलाफ चल रहे मुकाबले में देखने को मिल रही है। इस खिलाड़ी को लंबे अंतराल के बाद टीम में वापसी का मौका मिला और उन्होंने अपने आप को इस मुकाबले में साबित कर दिया। इस युवा खिलाड़ी ने अर्शदीप सिंह के ओवर में दो चौके और एक छक्का जड़कर 16 रन बटोर लिए। उनकी शानदार बल्लेबाजी का नजारा देखकर मैदान में आए हुए दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। खुद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन को इस बात पर पछतावा होने लगा कि आखिर क्यों उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पृथ्वी शॉ ने शानदार 54 रन बनाए और अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और एक शानदार छक्का लगाया।

पृथ्वी शॉ ने की अर्शदीप की धुनाई देखे वीडियो

0/Post a Comment/Comments