“निकल बे यहां से” दीपक चाहर ने एमएस धोनी से मांगा ऑटोग्राफ, तो माही ने सरेआम की बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO

Ms dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में हराकर पांचवीं बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने में कामयाब हो गई। धोनी की कप्तानी इस मुकाबले में बेहद शानदार रही और गुजरात को चेन्नई ने रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में जीत के हीरो साबित हुए रविंद्र जडेजा जिन्होंने आखिरी दो गेंद पर 10 रन बेहद आसानी से बना दिए। बारिश के कारण इस मुकाबले में काफी खलल पड़ा लेकिन उसके बाद भी चेन्नई ने अपनी रफ्तार बिल्कुल नहीं गंवाई। इस मुकाबले के बाद कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें धोनी और दीपक चाहर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार बनी चैंपियन

महेंद्र सिंह धोनी (Ms dhoni)को आखिर किस वजह से सर्वश्रेष्ठ कप्तान कहा जाता है यह उन्होंने फाइनल मुकाबले में दिखा दिया। माही इस मुकाबले में बल्ले से भले ही कमाल नहीं दिखा सके हो लेकिन कप्तानी और विकेट कीपिंग से उन्होंने मुकाबले को बदल दिया। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद वह खुशी से झूम उठे और उनके चेहरे पर हंसी साफ रूप से देखी जा सकती थी। इस मुकाबले के समाप्त होने के बाद दीपक चाहर उनसे अपने टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ लेना चाह रहे थे। इसके बाद धोनी ने दीपक चाहर के साथ जो किया उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दीपक ने महेंद्र सिंह धोनी से मांगा ऑटोग्राफ

चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी फाइनल में जीत के बाद जश्न में डूबे नजर आए। कुछ ऐसा ही नजारा दीपक चाहर को भी देख कर मिला। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद दीपक धोनी (Ms dhoni)से ऑटोग्राफ चाह रहे थे वहीं धोनी किसी दूसरे शख्स से बात कर रहे थे। इस वीडियो में साफ रूप से देखा जा रहा है कि दीपक चाहर किसी बच्चे की तरह उनसे ऑटोग्राफ के लिए जिद कर रहे हैं। दीपक की हरकत को देखकर धोनी भी थोड़े से हैरान नजर आ रहे हैं और उस शख्स से वह दीपक की शिकायत करते नजर आ रहे हैं। हालांकि दीपक के बार-बार जिद करने के बाद धोनी ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ दिया जिसका वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments