VIDEO: रिंकू सिंह ने लगाई रनों की झड़ी, आंद्रे रसल ने बजाई ताली, तो स्टैंड्स में खड़ी मिस्ट्री गर्ल ने ‘Flying Kiss’ दे लूटी महफिल

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए एकबार फिर से युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने शानदार अंदाज में मैच फिनिश किया है। आईपीएल के 16वें सीजन में सोमवार की रात को कोलकता की टीम की पंजाब किंग्स से भिड़ंत हुई थी। अंतिम बॉल पर जीत के लिए टीम को दो रन की दरकार थी, ऐसे दबाव भरे हालात में युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह ने बिना कोई गलती किेए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को एक शानदार चौका जड़ दिया और टीम को आखिर में जीत दिला दी। रिंकू सिंह ने कल के मैच में रसेल के साथ ही सबसे बेहतरीन साझेदारी की थी।

छक्का देख रिंकू को मिलने लगे kisses

आपको बताते चलें कि आईपीएल के इतिहास में ही बीते 15 सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेज करते हुए केवल एक ही बार अंतिम बॉल पर जीत प्राप्त की थी, लेकिन इस सीजन में ही केकेआर को दो-दो बार यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है। दिलचस्प है कि दोनों ही बार रिंकू सिंह (Rinku Singh) क्रीज पर मौजूद थे और दबाव भरी परिस्थिति में टीम को जीत दिलाई।

लेकिन, इस जीत से भी ज्यादा दर्शकों में बैठी एक मिस्ट्री गर्ल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो दिखा रहा है कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) द्वारा ठोके गए एक शानदार छक्के के बाद दर्शकों में बैठी एक मिस्ट्री गर्ल ने सबके सामने भर-भर कर फ्लाइंग किस रिंकू को दिए। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

रिंकू का कमाल

गौरतलब है कि इस जीत से कोलकता के 10 मैच में 10 अंक हो चुके हैं जबकि पंजाब किंग्स के भी इतने ही मुकाबलों में 10 ही अंक हैं। केकेआर की टीम पांचवें स्थान पर जबकि पंजाब किंग्स की सातवें स्थान पर है। कोलकता को अंतिम पांच ओवर में मैच जीतने के लिए 58 रन, तो वहीं आखिरी दो ओवर में 26 रन की आवश्यकता थी। आंद्रे रसेल ने पूरे आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन के 19वें ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े, जिससे टीम को लास्ट ओवर में मात्र छह ही रन चाहिए थे। लास्ट ओवर में रसेल रन आउट हुए, वहीं आखरी बॉल पर दो रन की जरूरत थी, तभी रिंकू सिंह ने टीम को जीत दिला दी।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments