VIDEO: 360 डिग्री बने सूर्या के आगे 18 करोड़ी खिलाड़ी सैम कुर्रन हुए ढेर, SKY ने एक ओवर में छक्के-चौकों से कूटे 23 रन

 


Suryakumar Yadav: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 46वें मुकाबले में मुंबई अपने घर में पंजाब से मिली हार का बदला ले लिया और अंक तालिका में भी 10 अंक प्राप्त कर लिए। मैच में कमाल की बल्लेबाजी करने वाली ईशान किशन को बेशक प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला। लेकिन, कल एक बार फिर सूर्यकुमार यादव का सूरज चमक उठा। मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (PBKS vs MI) के बीच खेले गए इस मैच में बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए रनों की मैदान पर बोछार कर डाली।

सबसे महंगे सैम करण को भी कुटा

आपको बताते चलें कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान पंजाब किंग्स ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करण को करीब 18 करोड़ रुपए में खरीदा था। ऐसे में कल के मैच में जब सैम सूर्या के सामने आए तो फैंस इस क्लेश को देखकर आनंदित हो रहे थे। लेकिन, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने बल्ले से 18 करोड़ी खिलाड़ी की भी बेरहमी से पिटाई कर डाली।

दरअसल 13वें ओवर में पंजाब की ओर से सेम करण गेंदबाजी करने आए। ओवर की पहली ही बॉल पर सूर्या ने छक्का जड़ कर अपने होने का सबूत दिया। दूसरी बॉल पर सूर्या ने एक ओर छक्का जड़ करण का गुरूर तोड़ा। तीसरी गेंद पर भी सूर्या ने बल्ले से करारा प्रहास किया, मगर वह चौका देकर के गई और अगली बॉल पर भी सूर्या ने चौका ठोका। वहीं ओवर के आखिर में सिंगल बटोरे, इसी के साथ इस ओवर में 22 रन आए।

सूर्या ने उड़ाया गर्दा

गौरतलब है कि कल के मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आते ही अपना विकराल रूप धारण कर लिया था। उन्होंने अपने परिचित अंदाज में ही बल्लेबाजी करते हुए चौके और छक्कों की मदद से रनों का अंबार लगा दिया। इस पारी में सूर्या ने केवल 31 ही गेंदों का सामना किया और ताबड़तोड़ 66 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के भी ठोके। कल के मैच में उन्होंने लगभग 213 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। वे कल बतौर इंपेक्ट प्लेयर टीम में शामिल हुए थे और पंजाब पर वज्र के समान आकर के गिरे। सूर्य की इस पारी ने ही टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments