VIDEO: लियाम लिविंगस्टोन ने दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को लगाए 3 गेंदों पर 3 छक्के, वीडियो देखें

 


Liam Livingstone: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच में आईपीएल का 46वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मोहाली के मैदान में पंजाब के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई और खास करके उसके बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टन ने। इस बल्लेबाज ने सिर्फ 42 गेंदों में शानदार 82 रनों की नाबाद पारी खेली और उनकी शानदार बल्लेबाजी की बदौलत पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए। अपनी इस पारी में लियाम ने 7 चौके और 4 बड़े छक्के लगाए जिसमें से एक हैट्रिक छक्का भी शामिल था।

लिविंगस्टन ने खेली तूफानी पारी

आईपीएल में बुधवार को मुंबई और पंजाब किंग्स के बीच में बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पंजाब ने लियाम लिविंगस्टन और जितेश शर्मा की शानदार पारी की बदौलत 214 रन बनाये। इस स्कोर तक पहुंचना पंजाब का मुश्किल नजर आ रहा था लेकिन लिविंगस्टन(Liam Livingstone) ने इसे बेहद आसान बना दिया। इस बल्लेबाज ने 19वें ओवर में जोफ्रा आर्चर का पहली गेंद पर छक्का लगाकर स्वागत किया। सिर्फ यही नहीं बल्कि इसके बाद आने वाली 2 गेंदों पर भी उन्होंने शानदार छक्का लगाकर यह दिखा दिया कि आज वह अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा कर रहेंगे।

जितेश शर्मा ने भी खेली शानदार पारी

पंजाब के बल्लेबाज लियाम ने जहां आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वही उनका अच्छा साथ निभाया जितेश शर्मा ने। लियाम ने जहां 19वे ओवर में शानदार 3 छक्के लगाकर जोफ्रा आर्चर के ओवर को महंगा बना दिया वही उसके पहले जितेश शर्मा ने भी हर मौके पर खुद को साबित किया। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 119 रनों की बड़े साजिदारी की और इन दोनों को रोक पाना मुंबई के किसी गेंदबाज के बस की बात नहीं लग रही थी। लिविंगस्टोन ने 19वें ओवर में जब लगातार तीन छक्के जोफ्रा आर्चर को लगाये तब उनका गेंदबाजी औसत खराब हो गया क्योंकि 4 ओवर में उन्होंने 56 रन लुटा दिए जो उनके t20 करियर का सबसे खराब रिकॉर्ड है। लियम लिविंगस्टोन(Liam Livingstone) की शानदार पारी को देखकर डगआउट में बैठे शिखर धवन भी बहुत खुश नजर आ रहे थे और वह इस खिलाड़ी की खूब तारीफ करते नजर आए।

लियम लिविंगस्टोन ने लगाए आर्चर को हैट्रिक छक्के

0/Post a Comment/Comments