VIDEO: “रिंकू के चले बाण तो नवीन उल हक के सूखे प्राण”, खड़े खड़े जड़ा 110 मीटर का छक्का, तो हैरान रह गया LSG का गेंदबाज

 


Rinku Singh: कोलकाता नाईट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) के बीच कल सांसे रोक देने वाला मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच में LSG ने KKR को महज एक रन से हरा दिया। इस हार के साथ केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की रही सही उम्मीदें भी समाप्त हो गई। उनकी तरफ से रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने एक और जांबाज पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत भले न दिला सके, लेकिन अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से उन्होंने सबको प्रभावित किया। उन्होंने कल 110 मीटर का एक शानदार छक्का भी लगाया जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

केकेआर को नहीं दिला सके जीत

कोलकाता के ईडन गार्डन में कल नीतीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने क्रुणाल पांड्या की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम थी। टॉस जीता केकेआर ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी LSG ने निकोलस पूरन के 3 गेंदों में 58 रनों की आतिशी पारी की बदौलत अपने 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लखनऊ द्वारा मिले 177 रनों के जवाब में केकेआर को उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। जेसन रॉय ने 28 बॉल पर 45 रन ठोके। वहीं वेंकटेश अय्यर ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 15 गेंदों पर 24 रन बनाए। हालांकि लगातार गिरते विकेट को देखकर एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर यह मैच बुरी तरह हारेगी मगर रिंकू सिंह ने 33 गेंदों में 67 रन ठोक लड़ाई लड़ी। वह अपनी टीम को जीत न दिला सके।

जड़ा 110 मीटर का छक्का

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल कोलकाता नाईट राइडर्स को मात देकर अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को मिट्टी में मिला दिया। उनकी तरफ से रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने एक और जांबाज पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत भले न दिला सके, लेकिन अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से उन्होंने सबको प्रभावित किया।

अपनी टीम के लिए अंत तक लड़ने वाले रिंकू सिंह को सबने सांत्वना भी दी।  उन्होंने कल 110 मीटर का एक शानदार छक्का भी लगाया जिसकी खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) की गेंद पर ये कारनामा किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments