VIDEO: विराट कोहली ने लगाया 103 मीटर का लंबा छक्का तो फाफ ड्यू प्लेसी का मुंह रह गया खुला का खुला, वीडियो वायरल

 


हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) के बहुत महत्वपूर्ण मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने जबरदस्त पारी खेली। चेज मास्टर कहे जाने वाले किंग कोहली ने हैदराबाद के दिए 187 रन के टोटल का पीछा करते हुए धमाकेदार शुरुआत की थी और आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पावर प्ले के दौरान ही एक मजबूत स्थिति में ला कर खड़ा किया। इसी दौरान किंग विराट कोहली ने चौके और छक्कों की बरसात कर दी, इसके बाद कोहली पूरे सोशल मीडिया पर छा से गए।

विराट ने ठोका 103 मीटर लंबा छक्का

आपको बताते चलें कि अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक करिश्माई छक्का ठोक कर सबको हैरान कर दिया। यह पूरी घटना 9वें ओवर की पहली ही बॉल पर घटित हुई। जब विराट कोहली स्ट्राइकर एंड पर मूड में खड़े थे और नीतीश कुमार रेड्डी ने पूरे दम के साथ बॉल फेंकी, जिसको विराट ने खड़े-खड़े स्टेंड की ओर रवाना कर दिया।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने बल्ला इतनी नजाकत से घुमाया कि बॉल बीच में कहीं रुकी भी नहीं और कोहली को एक शानदार छक्का देकर गई। यह छक्का 103 मीटर लंबा गया। इस छक्के को देखकर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े फाफ डु प्लेसिस भी बेहद हैरान रह गए। उन्होंने अपने शानदार रिएक्शन से फैंस का दिल जीत लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोहली ने जड़ा शानदार शतक

गौरतलब है कि अपनी इस पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बेहतरीन शतक जड़ा। वहीं उन्होंने यह शतक भी एक छक्के के साथ पूरा किया। विराट कोहली ने इस पारी के दौरान 4 आतिशी छक्के और 12 चौके भी ठोके। किंग कोहली ने 158.73 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। कोहली को इस शानदार पारी के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। कोहली की इस शतकीय पारी के तमाम पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी मुरीद रह गए। सचिन तेंडुलकर से लेकर सुनील गावस्कर तक विराट की तारीफ करने लगे हैं।

देखें पूरा वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments