VIDEO: 1 साल बाद की मैदान पर वापसी और लिया जेसन रॉय का विकेट, भारतीय क्रिकेट का भविष्य माने जाने वाले इस गेंदबाज ने मचाया तहलका

 


आईपीएल के 16वें सीजन में 47वा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs KKR) के बीच खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के लिए इस मुकाबले में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है। इस मुकाबले में कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। नितीश राणा का यह फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ क्योंकि पावरप्ले के अंदर ही कोलकाता ने अपने तीन विकेट गंवा दिए। इसमें सबसे बड़ा विकेट जेसन रॉय का था जिसका विकेट किसी और ने नहीं बल्कि साल भर बाद वापसी कर रहे युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने लिया।

हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता की हुई खराब शुरुआत

कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदराबाद के बीच में आईपीएल का 47वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कोलकाता की टीम को जेसन रॉय से काफी उम्मीदें थी। इस बल्लेबाज ने अपनी पारी की शुरुआत भी शानदार ढंग से की। लेकिन पांचवें ओवर में जैसे ही गेंदबाजी पर युवा गेंदबाज कार्तिक (Kartik Tyagi)आए तब उन्होंने शानदार गेंद से जेसन रॉय को चलता कर दिया। कार्तिक त्यागी भारत के ऐसे प्रतिभाशाली गेंदबाज है जिनके ऊपर लोगों की नजर हमेशा बनी हुई रहती है। आइए दिखाते हैं वीडियो में कैसे 1 साल के बाद वापसी कर रहे इस गेंदबाज ने जेसन रॉय जैसे दिग्गज बल्लेबाज को चलता कर दिया।

कार्तिक त्यागी ने की शानदार शुरुआत

आईपीएल में लगभग 1 साल के बाद वापसी कर रहे कार्तिक ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी दिखाई है। पांचवे ओवर में कार्तिक जेसन रॉय के सामने गेंदबाजी करने के लिए आए थे। इस ओवर में पहले तो जेसन रॉय ने उनके ऊपर चौका लगा दिया लेकिन उसके बाद कार्तिक ने भी दमदार वापसी की। कार्तिक (Kartik Tyagi) ने इस ओवर की चौथी गेंद पूरी गति के साथ डाली जिसके ऊपर जेसन रॉय बड़ा शॉट लगाने के लिए गए। इस गेंद की गति से जेसन रॉय (Jason Roy) चकमा खा गए और मयंक अग्रवाल ने उनका आसान सा कैच ले लिया। जिस किसी ने भी इस युवा गेंदबाज की शानदार गेंदबाजी को देखा तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कार्तिक की शानदार गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद की स्थिति कोलकाता के खिलाफ मजबूत हो गई है।

कार्तिक त्यागी ने इस गेंद पर किया रॉय को चलता

0/Post a Comment/Comments