“मैंने और विराट ने काफी शानदार बल्लेबाजी की” SRH के खिलाफ जीत के बाद फाफ डू प्लेसी का बड़बोलापन बयान


 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RCB) को हरा दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस शानदार जीत के हीरो किंग विराट कोहली रहे। विराट कोहली ने मात्र 63 गेंदों पर ही 100 रन बना लिए। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और 4 आसमानी छक्के जड़े। वहीं, इस जीत के बाद आरसीबी ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी फिर से जिंदा रखा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मुकाबला जीतने के लिए 187 रनों का टारगेट मिला था। कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) की टीम ने 19.2 ओवर में 2 विकेट खोकर 187 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

जीत के बाद बोले प्लेसिस

आपको बताते चलें कि इस शानदार जीत के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने कहा कि कमाल का पीछा है ना! इस जीत पर यह मेरी पहली प्रतिक्रिया है। पहली पारी के बाद लगा कि यह काफी अच्छा विकेट है। ऐसा भी लगा कि 200 एक अच्छा स्कोर था। स्पिनरों के लिए अधिक बोलें नहीं घूमीं। बैटिंग के नजरिए से हम सही चीजें कर रहे हैं।

फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने आगे कहा कि पिछले मैचों में भी हम बॉल के साथ क्लिनिकल थे। कोहली के साथ साझेदारी को लेकर हम दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे पूरक हैं। हम अलग ही लेवल में खेलते हैं इसलिए बॉलिंग करना बेहद ही मुश्किल होता है। हम मैदान के अंदर तथा बाहर अच्छे साथी हैं। हम चिन्नास्वामी के पास अब वापस जा रहे हैं जो एक अद्भुत गेम होने वाला है।

एक ओर जीत जरूरी- प्लेसिस

गौरतलब है कि फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) ने प्ले ऑफ में पहुँचने को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि बहुत सारे फैंस आ रहे हैं और हमारे लिए यहाँ से एक ओर जीत जरूरी है। कल के मैच में कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने भी बेहद ही कमाल की बल्लेबाजी की थी। उन्होंने अपनी पारी में 47 बॉल में 71 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के भी ठोके थे। प्लेसिस की इसी पारी ने आरसीबी के मॉवमेंटम को ओर भी मजबूत कर दिया और पहाड़ जैसा लक्ष्य ओर भी आसान होकर रह गया। बैंगलोर को अब प्ले ऑफ में पहुँचने के लिए एक ओर शानदार जीत की जरूरत है। 

0/Post a Comment/Comments