“उस नो-बॉल ने हमें तबाह कर दिया” जीती हुई बाजी SRH से गंवाने के बाद निराश हुए संजू सैमसन, संदीप शर्मा को लगाई फटकार

 


इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में रविवार की शाम को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (RR vs SRH) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में रोमांच की तमाम हदें पार हो गई। मैच में आखरी बॉल नो बॉल हो गई जिसके बाद हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद ने छक्का मारकर मैच राजस्थान रॉयल्स के आंखों के सामने से छीन लिया। इस हार के बाद आरआर टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) हैरान दिखे और उन्होंने इस मुकाबले को भी बेहद ही खास बताया। हालाँकि, हार से वे निराश जरूर दिखे।

हार के बाद बोले संजु

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि,“आईपीएल आपको यही देता है, इस प्रकार के मैच आईपीएल को ओर भी खास बनाते हैं। आप कभी भी यहाँ पर ऐसा महसूस नहीं कर सकते कि आपने मैच को जीत लिया है। मुझे पता था कि कोई भी विरोधी बल्लेबाज इसे जीत सकता है और वे अच्छी बैटिंग भी कर रहे थे, मगर मुझे संदीप सिंह पर पूरा भरोसा था। उसने हमें ऐसी ही स्थिति में चैन्नई से एक मैच जिताया है।”

संदीप सिंह को लेकर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आगे कहा कि,“उसने आज फिर ऐसा ही किया मगर उस नो-बॉल ने हमारे परिणाम को तबाह कर दिया। हमने इस पिच पर उस तरह का स्कोर बनाने के लिए बल्ले से यकीनन बेहद ही अच्छा खेला, मगर मुझे लगता है कि हैदराबाद के बल्लेबाजों ने समझदारी से बल्लेबाजी की, जिस प्रकार से उन्होंने बैटिंग की, उसका श्रेय उन्हें जाता है।”

आखरी बॉल पर बोले संजू

अंतिम गेंद नो बॉल डालने पर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि,“इसके बारे में इतना ज्यादा कुछ नहीं, यह एक नो बॉल है, बस संदीप को फिर से उतनी ही सरल गेंदबाजी करनी है, आप इसके बारे में अधिक नहीं सोचते हैं। संदीप सिंह जानता है कि उसे क्या करना है। हो सकता है कि कुछ समय के लिए मानसिकता में थोड़ा सा परिवर्तन हो, जब आपको लगे कि सारा काम हो गया, हर कोई जश्न मना रहा था, मगर मुझे लगता है कि इस गेम की यही प्रकृति है, आप उस समय भी अंदाजा नहीं लगा सकते।”

215 के टारगेट को लेकर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि, “हमने जो लक्ष्य बोर्ड पर खड़ा किया है, आप बस खेल को सही तरीके से जीतने के बाद ही उसको लेकर खुश महसूस कर सकते हैं, तो बिल्कुल नहीं कि फिलहाल खुश। सच कहूं तो जिंदगी में इस फॉर्मेट को खेलना कभी भी आसान नहीं होता है, खासकर इस आईपीएल में। यहाँ हर मैच में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ स्तर का ही क्रिकेट खेलना होता है। हम वापस आएंगे तथा इसे फिर से करने का प्रयास भी करेंगे।”

0/Post a Comment/Comments