Rohit Sharma हो चुके हैं Depression का शिकार! पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा खुलासा…

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि रोहित की समस्या तकनीकी नहीं बल्कि मानसिक है।

Rohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के 54वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस (MI) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) से होगा। यह मुकाबला मुंबई के होमग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। पिछले एक दशक में भारतीय क्रिकेट में सबसे शानदार बल्लेबाजों और भारत के वर्तमान और पूर्व कप्तान यानी विराट कोहली और रोहित शर्मा इस मैच में एक दूसरे के खिलाफ होंगे।

बता दें कि IPL के 16 वें सीजन में दोनों बल्लेबाजों का फॉर्म एक दूसरे से विपरीत चल रहा है। रोहित इस सीजन में रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ विराट शानदार फॉर्म में हैं और तेजी से रन बना रहे हैं। इस बीच वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा की फॉर्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है जो शायद मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के लिए बेहद ही चिंताजनक है।

Rohit Sharma की समस्या तकनीकी नहीं बल्कि मानसिक है: वीरेंद्र सहवाग

हाल ही में, स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, “रोहित शर्मा गेंदबाजों से नहीं बल्कि खुद की समस्या या यूं कहे की वह खुद से जूझ रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी तकनीक से कोई दिक्कत नहीं है। उनके दिमाग में कुछ भ्रम चल रहा है। लेकिन जिस दिन वह अपने फॉर्म में आएंगे, पिछले सभी मैचों की भरपाई एक साथ कर देंगे।”

आरोन फिंच ने दी रुतुराज गायकवाड़ से सीखने की सलाह

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर आरोन फिंच ने भी यह बयान दिया है कि रोहित शर्मा फिलहाल भ्रमित हैं और उन्हें CSK के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ से सीखने की जरूरत है।

फिंच ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी पर भी बयान दिया है जो टीम के लिए जानना बेहद ही जरूरी है। फिंच ने कहा है कि, “MI का ओपनिंग कॉम्बिनेशन भ्रमित लग रहा है, सलामी बल्लेबाज बहुत जोखिम उठा रहे हैं। वे शुरू से ही सभी गेंदों को हिट करना चाह रहे थे। इसलिए उन्हें रुतुराज गायकवाड़ से सीखना चाहिए। वह बीच में शांति से बल्लेबाजी करते हैं और ढीली गेंदों को हिट करते हैं।”

0/Post a Comment/Comments