गिल ने तोड़ा RCB का चैंपियन बनने का सपना, तो विराट कोहली के फैंस ने शुभमन की बहन को दी गंदी-गंदी गालियां

 


कल के आईपीएल मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) के तूफान के आगे आरसीबी के तमाम गेंदबाज पस्त नजर आए थे। गिल ने शानदार शतक जड़कर बैंगलोर को मैच में हरा दिया, जिसके कारण आरसीबी प्ले ऑफ की रेस से ही बाहर हो गई है। जहाँ गिल की इस पारी को लेकर हर तरफ फैंस और क्रिकेटर्स तारीफ़ें कर रहे हैं। वहीं आरसीबी और विराट कोहली के कुछ फैंस शुभमन गिल को गालियां देने में बीजी हो गए हैं। वहीं लोगों का मन गिल को गालियां देने से भी नहीं भरा, बल्कि कुछ लोग तो ट्रोल करने के चक्कर में अपना आपा भी खो बैठे हैं।

शुभमन की बहन को पड़ रही गालियां

आपको बताते चलें कि शुभमन गिल (Shubman Gill) के कारण उनके परिवार वालों को लोग गालियां देने लगे हैं। इसमें सबसे पहले शुभमन की बहन शाहनील गिल को लोग ट्रोल कर रहे हैं। असल में गिल ने इस शानदार पारी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की तस्वीरें शेयर की, उस पर उनकी बहन ने भी कमेन्ट करके लिखा कि “माई बेबी”

जैसे ही शाहनील गिल ने कमेन्ट किया, वैसे ही कई ट्रोल्स ने उसे अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए जवाब दिया और आरसीबी को बाहर करने के लिए गिल की आलोचना की। कई लोगों द्वारा उन्हें उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट में भी निशाना बनाया गया था जहां लोगों ने कमेंट सेक्शन में शुभमन गिल (Shubman Gill) और उनकी बहन को भर-भर कर गालियां दी थीं।

200 के स्ट्राइक रेट से कूटे रन

गौरतलब है कि कल के मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने पूरे 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए अपनी शतकीय पारी खेली। इस पारी में गिल ने 52 बॉल में 104 रन कूटे। वहीं इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 8 आतिशी छक्के भी जड़े थे। गिल के लगभग हर एक आरसीबी के गेंदबाज की कुटाई की थी और अपनी टीम को जीत दिलाई। उनकी इसी पारी के कारण शुभमन को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। गिल की इस पारी के कारण मुंबई इंडियंस ने प्ले ऑफ में क्वालिफ़ाई कर लिया है और लखनऊ के साथ एलिमिनेटोर मैच खेलेगी। वहीं गुजरात कल चैन्नई के साथ सीजन का पहला सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है।

0/Post a Comment/Comments