‘लिख के देता हूं, नहीं जीतेगी’, रश्मिका मंदाना ने RCB को फेवरेट टीम बताकर जताई खिताब जीतने की इच्छा तो फैंस ने लिए मजे

1 मई को आईपीएल का 43वां मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमें इससे पहले चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ चुकी है। खेले गए उस रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा था।

ऐसे में आज लखनऊ को हराकर बैंगलोर पिछली हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी। दोनों टीमों के मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री ने बैंगलोर को बताया फेवरेट टीम

भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्टार स्पोर्ट के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री से उनकी फेवरेट टीम और फेवरेट खिलाड़ी के बारे में पूछने पर इसका खुलासा किया है। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री ने वायरल वीडियो में बैंगलोर को अपनी फेवरेट आईपीएल टीम और विराट कोहली को फेवरेट खिलाड़ी बताया।

उन्होंने कहा कि वह बैंगलोर से हैं इस वजह से उनको बैंगलोर टीम पसंद है। साथ ही वो चाहती हैं कि बैंगलोर इस बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहे। बता दें कि 15 वर्षों के आईपीएल इतिहास में बैंगलोर एक भी बार खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। मंदाना ने आगे कहा कि उनको कोहली का अंदाज काफी पसंद आता है। अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं।

लखनऊ से हिसाब बराबर करने उतरेगी बैंगलोर

दोनों टीमों के बीच पिछला रोमांचक मुकाबला 10 अप्रैल को बैंगलोर में खेल गया था। उस मुकाबले में बैंगलोर को करीबी हार का सामना करना पड़ा था। लखनऊ की ओर से स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर लखनऊ को एक विकेट से जीत दिलाई थी। बैंगलोर आज लखनऊ में खेले जाने वाले मुकबलें में जीतकर उस हार का बदला लेना चाहेगी। दूसरी तरफ लखनऊ जीत दर्ज करके पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंचने की कोशिश करेगी। बता दें कि लखनऊ ने आठ मुकाबलों में से पांच में जीत दर्ज की है।

यहां देखिए रश्मिका मंदाना के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन


 

0/Post a Comment/Comments