विवाद के बाद लियोनल मेसी PSG का साथ छोड़ सऊदी लीग में खेलेंगे!, डील पूरी

पीएसजी ने सऊदी अरब की अनाधिकृत यात्रा के लिए मेसी को निलंबित कर दिया था।

फुटबॉल के दिग्गज लियोनल मेसी समर में पेरिस सेंट जर्मेन छोड़ने और सऊदी अरब स्थित एक क्लब में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बात की पुष्टि एक रिपोर्ट से की जा रही है। मेसी ने हाल ही में मध्य पूर्वी देश की यात्रा की थी, जिसके लिए उन्हें लीग 1 क्लब के अलावा निलंबित कर दिया गया था।

मेसी के दौरे का उद्देश्य तो स्पष्ट नहीं हुई, लेकिन ऐसा लगता है कि अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी भविष्य की योजनाओं को लेकर दौरा किया होगा। बता दें कि मेसी का पीएसजी के साथ मौजूदा अनुबंध अगले महीने के अंत में समाप्त हो रहा है।

एएफपी ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “मेस्सी का डील हो गया है। वह अगले सत्र में सऊदी अरब में खेलेंगे।” उसमें आगे कहा गया कि, “अनुबंध असाधारण है। यह बहुत बड़ा है। हम केवल कुछ छोटे डिटेल्स को अंतिम रूप दे रहे हैं।”

30 जून तक रहेगा अनुबंध

इसके बारे में पूछा जाने पर मेसी के वर्तमान क्लब पेरिस सेंट जर्मेन ने केवल इतना ही कहा कि वह 30 जून तक अनुबंध के अधीन रहेंगे। एक दूसरे पीएसजी सूत्र ने कहा कि, ‘अगर क्लब उनके अनुबंध को आगे बढ़ाना चाहता तो पहले ही ये कर दिया गया होता।’

बता दें कि अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता कप्तान को सऊदी अरब की अनाधिकृत यात्रा के लिए पीएसजी ने निलंबित कर दिया था। हालांकि, निलंबित किए जाने के छह दिन बाद मेसी पीएसजी के साथ ट्रेनिंग पर लौट आए हैं। क्लब ने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की।

आपको बता दें कि मेसी का इस तरह सऊदी अरब का दौरा करना, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नक्शेकदम पर चलने जैसा है। क्योंकि रोनाल्डो ने जनवरी में सऊदी अरब के क्लब अल नस्र के साथ करार किया। लेकिन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह फिर से यूरोप लौटना चाहते हैं।

0/Post a Comment/Comments