LSG vs RCB: “अब मुंह मत खोलना B*dk” विराट कोहली ने गौतम गंभीर से लिया बदला

LSG vs RCB:  आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों के इमोशन बहुत हाई होते हैं। जब भी कोई टीम अपने होमग्राउंड में खेल रही होती हो तो वह यह सुनिश्चित जरूर करना चाहती है कि वह कम से कम अपने फैंस के सामने मुकाबले में जीत हासिल करे। लेकिन कभी-कभी अच्छा क्रिकेट खेलने के बावजूद भी टीमें अपने होमग्राउंड पर हार जाती हैं और उन्हें दूसरी टीमों के फैंस के मजाक का सामना करना पड़ता है।

लेकिन सोचिए क्या होगा जब टीम के बड़े खिलाड़ी ही बचकाने हरकतों पर उतर जाए और हारने वाली टीम के फैंस का ऐसा मजाक बनाए जो शर्मनाक हो। आपको बता दें कि हम लखनऊ  सुपर जायंट्स के मेंटर और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर की बात कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आईपीएल के 15 वें मैच में RCB और LSG पहली बार बैंगलोर स्टेडियम में आमने-सामने थी। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले देखने को मिला था जिसमें लखनऊ ने 1 विकेट से जीत दर्ज की थी।

LSG vs RCB: गौतम गंभीर से लिया विराट कोहली ने बदला

लखनऊ की जीत के बाद गंभीर ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद बैंगलोर के फैंस को चुप रहने का इशारा किया था। गुस्से में गंभीर की गई इस हरकत के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर गंभीर की खूब खिंचाई की थी। फैंस का कहना था कि दिग्गज क्रिकेटर होने के चलते उन्हें ऐसी हरकतें शोभा नहीं देती। लेकिन शायद गौतम गंभीर को ये नहीं पता था कि उन्होंने विराट कोहली के फैंस को भला बुरा कहा है। कोहली भी इसका बदला लेने के बेताब ही लग रहे थे।

आईपीएल का 43 वां मुकाबला आज RCB और LSG के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाए। RCB ने 20 ओवर में मात्र 126 रन बनाए। लेकिन आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम बैंगलोर के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक गई। LSG का पहला विकेट काइल मेयर्स के रूप में पहले ही ओवर में गिरा। इसके बाद क्रूणाल पांडया 14 रनों पर मैक्सवेल की गेंद का शिकार हुए और विराट कोहली के हाथों कैच आउट हुए।

लेकिन जैसे ही कोहली ने पांडया का कैच पकड़ा वह पूरे जोश और गुस्से में दिखे और उन्होंने लखनऊ के फैंस को चुप होने का इशारा किया। हालांकि, यह ऐसा तो नहीं लग रहा कि कोहली ने फैंस को चुप रहने का इशारा किया।

आइए देखें फैंस का इस इशारे पर कैसा है रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments