हार्दिक पांड्या ने LIVE मैच में खलील अहमद के साथ की बदसलूकी, तो गेंदबाज ने इस तरह दिया मुंहतोड़ जवाब, वायरल हुआ VIDEO

 


दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस (GT vs DC) को हरा दिया है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली टीम को मैच जीतने के लिए 131 रनों का टारगेट मिला था, मगर 20 ओवर में 6 विकेट पर टीम मात्र 125 रन ही बना सकी। इस तरह दिल्ली कैपिटल्स ने 5 रन से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। गुजरात टाइटंस के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या इस मैच में 53 गेंदों पर 59 रन जरूर बनाए, लेकिन टीम को आखिर में जीत नहीं दिला सके। आखरी ओवर में इशान्त शर्मा ने हार्दिक को भी पूरी तरह से बांधकर रखा था।

खलील के साथ हुआ कांड

आपको बताते चलें कि नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आये गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पारी को काफी हद तक संभाला। मगर, उनकी खलील अहमद के साथ लाइव मैच में बदतमीजी का विडियो भी सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रही है। जिस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, वह खलील के स्पेल के दूसरे ओवर की है।

दरअसल गुजरात की टीम उस वक्त बहुत ही मुश्किल में नजर आ रही थी। ऐसे में खलील अहमद की गेंद पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक शॉट लगाया लेकिन फील्डर ने बॉल को पकड़ ली। ऐसे में हार्दिक पांड्या खलील की ओर कुछ इशारा करते हुए दिखाई दिए और युवा खिलाड़ी को कुछ कहा भी। लेकिन, अहमद ने उनकी बातों पर जरा सा भी ध्यान नहीं दिया और हार्दिक को इग्नोर किया।

मैच का हाल

गौरतलब है कि इस मैच में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया, लेकिन जब पारी की शुरुआत हुई तो ऐसा लगा यह फैसला गलत साबित हो रहा है। मगर हमेशा की तरह अक्षर ने पारी को संभाला और अमान हाकिम खान ने उनका साथ दिया। रिपल पटेल ने भी अच्छे शॉट्स खेले, जिसके कारण टीम का स्कोर जैसे-तैसे 130 रनों तक जा पहुंचा। जवाब में हार्दिक की टीम ताश के पत्तों की तरह दिल्ली के गेंदबाजों के आगे बिखर गई। हार्दिक के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर पाया। लिहाज टीम को इस सीजन में तीसरी हार का मुंह देखना पड़ा।

ये देखिए वायरल वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments